रेनो विंटर सर्विस कैंप की शुरूआत, इन्हें मिलेगा स्कीम का लाभ

By

सर्दियों की शुरूआत हो चुकी है और पर्यावरण में इसका असर भी दिखाई पड़ने लगा है। जाहिर सी बात है कि इस मौसम का असर आपके वेहिकल पर कहीं न कहीं जरूर पड़ने वाला है। खैर। अगर आप रेनो के ग्राहक हैं तो आपको बता दें कि कम्पनी ने अपने विंटर सर्विस कैंप की शुरूआत कर दी है।

रेनोविंटर सर्विस कैंप

जानकारी के मुताबिक आज रेनो इंडिया ने अपने पहले विंटर सर्विस कैंप शुरू कर दी है जो कि 13 नवम्बर से 19 नवम्बर तक चलने वाला है। इस कैंप में कारों का रूटीन चेकअप करने के अलावा चुनिंदा पार्ट्स और सर्विस पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जाएगा।

आपको बता दें कि पैसेंजर कारों के लिए आयोजित यह सर्विस कैंप कंपनी के देशभर में मौजूद 300 डीलरशिप पर आयोजित होगा। सर्दियों के मौसम में तापमान गिरने से कारों की परफॉर्मेंस पर विपरीत प्रभाव पड़ता है और इस कैंप का मुख्य उद्देश्य कारों की बेहतर परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करना है।

रेनो के पुराने ग्राहक हैं तो आप भी अपने नजदीकी रेनो सर्विस सेंटर पर जाकर इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं। ग्राहकों को बिक्री के बाद बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से रेनो समय-समय पर ऐसी सेवाएं लाती रही है।

कंपनी ने हाल ही में रेनो फाइनेंस, रेनो सिक्योर और रेनो एप समेत कई सर्विस शुरू की है। भारत में कंपनी के फिलहाल 300 डीलरशिप है, जिन्हें इस साल के अंत तक 320 तक लेकर जाने की योजना है।

Recommended Video - Watch Now!
[Hindi] Mahindra KUV 100 NXT Launched In India - DriveSpark
Renault Winter Service Camp started

Drivespark की राय
रेनो इंडिया ने अपने पहले विंटर सर्विस कैंप की शुरूआत कर दी है। यह कम्पनी के अपने पुराने ग्राहकों को जो़ड़े रखने और फिर से नए ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने की शानदार योजना है। ऐसे में अगर आप भी रेनो के किसी कार के ग्राहक हैं तो अपने पास के रेनो डीलरशिप पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Most Read Articles

Hindi
English summary
The renault Winter Service Camp is scheduled to run from November 13 to November 19. Apart from routine checking of cars in this camp, attractive discounts on select parts and service will be given.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X