Subscribe to DriveSpark

इंडियन ऑपरेशन के लिए निसान के प्रेसिडेंट नियुक्त हुए थॉमस कुएवल

Written By:

जापानी कार निर्माता निसान ने 1 अक्टूबर 2017 से प्रभावी भारत संचालन के लिए प्रेसिडेंट के रूप में थॉमस कुएवल की नियुक्ति की घोषणा कर दी है। थॉमस 1 अक्टूबर को अपना पदभार यहां संभालेंगे।

आपको बता दें कि थॉमस की नियुक्ति गुइलायम सिकार्ड की जगह हुई है। थामस इस वक्त एलायंस पार्टनर रेनो के साथ सेल्स एंड मार्केटिंग, एशिया पैसिफ़िक के वाइज प्रेसिडेंट और साथ ही दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक के रूप में कार्य कर रहे हैं।

अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, थॉमस कुएवल ने कहा, "मैं निसान के साथ भारत में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे भारत में गतिशीलता और हाई स्किल में अपना हाथ आजमाने का पहला मौका मिल रहा है, जो कि शीर्ष ऑटो बाजारों में से एक है।

उन्होंने कहा कि निसान और डैटसन ब्रांड्स एक महान उत्पाद, सेवाओं और प्रौद्योगिकियों की विस्तारित विस्तृत श्रृंखला के रूप में उपलब्ध है और यह एक अच्छी तरह से स्थापित और गुणवत्ता संचालित राष्ट्रीय खुदरा नेटवर्क के साथ महत्वपूर्ण उत्पादन के लिए इंतजार कर रहा है।

बता दें कि थॉमस निसान इंडिया मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड गुड़गांव के मुख्यालय में कार्य करेंगे। यहां से वे निसान के लिए अफगानिस्तान, मध्य पूर्व और भारत क्षेत्र के अध्यक्ष पेममान कारगर को सीधे रिपोर्ट करेगें।

Drivespark की राय

भारत में निसान मोटर्स में इस नई नियुक्ति को कंपनी के सुचारु संचालन और निरंतर विकास में मदद मिलने के तहत कर रही है और थॉमस इसके लिए सबसे योग्य माने जा रहे हैं।

उत्पाद श्रेणी के विस्तार के बारे में थॉमस के उपर्युक्त बयान समझ में आता है, कि भारत में अभी निसान को अच्छी मार्केटिंग की ज़रूरत है और यह बाजार में नए उत्पादों को लॉन्च करने के जरिए हासिल किया जा सकता है। जिसके बारे में थॉमस एक मील का पत्थर साबित होंगे।

Read more on #निसान #nissan
English summary
Japanese car maker Nissan today announced the appointment of Thomas Kuehl as its President for India Operations, effective October 1, 2017.Kuehl replaces Guillaume Sicard, who would take up a new post with Alliance partner Renault as Vice-President, Sales and Marketing, Asia Pacific and also as Managing Director, South Asia.
Story first published: Thursday, July 13, 2017, 11:15 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos