हुंडई वर्ना की अगली जनरेशन का खुलासा, 22 अगस्त 2017 को होगी लॉन्च

Written By:

हुंडई ने भारत में अगली पीढ़ी के वर्ना का खुलासा किया है। यह नई सेडान 22 अगस्त, 2017 को लॉन्च किया जाएगा। इस ऑटोमेकर ने इंडिया-स्पेसिफिकेशन मॉडल का तकनीकी विवरण जारी किया है। पांचवीं पीढ़ी के वर्ना उन्नत उच्च शक्ति पर निर्मित 2 प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

हुंडई वर्ना की अगली जनरेशन का खुलासा, 22 को होगी लॉन्च

नई हुंडई वर्ना को उसकी बॉडी की कठोरता और क्रैश परफार्मेंस बेहतर बनाता है। इस नई सेडान का चेसिस भी कठोर कर दिया गया है, और संस्पेंशन सेटअप बेहतर सवारी और हैंडलिंग देने की सुविधा प्रदान करता है।

हुंडई वर्ना की अगली जनरेशन का खुलासा, 22 को होगी लॉन्च

सामने के संस्पेंशन रोलिंग को कम करने के लिए अपडेट किया गया है। कोअरिंग रियर और पीछे वाले यात्रियों के लिए एक स्थिर और आरामदायक सवारी के लिए सीटों में भी काफी अपडेशन है। हुंडई ने यह भी दावा दिया है कि मजबूत बॉडी स्ट्रक्चर एनवीएच (शोर, कंपन, कठोरता) के स्तर को कम कर देता है।

Recommended Video
Jeep Compass Launched In India | In Hindi - DriveSpark हिंदी
हुंडई वर्ना की अगली जनरेशन का खुलासा, 22 को होगी लॉन्च

अगले जीन वर्ना को दो इंजन विकल्प, 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। इसका पेट्रोल इंजन 121.3bhp का उत्पादन करता है, और डीजल मोटर 126.2bhp बाहर खड़ा है।

ट्रांसमिशन विकल्प में 6-स्पीड मैनुअल और हाई ईंधन दक्षता के साथ हाई स्पीड प्रदर्शन के लिए 6-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स ट्यून किया गया है।

हुंडई वर्ना की अगली जनरेशन का खुलासा, 22 को होगी लॉन्च

नई वर्ना के बाहरी सुविधाओं में हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिली, एलईडी डेयट टाइम रनिंग लाइट्स, प्रोजेक्टर हेडलाम्प्स और 16 इंच के पहिएं शामिल हैं। सेडान के इंटीरियर को 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

हुंडई ने आधिकारिक तौर पर देश भर में सभी डीलरशिप में नए वेरना के लिए बुकिंग शुरू की है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

हुंडई ने अंततः भारत में नई वर्ना का खुलासा किया है। भारत में लॉन्च होने के बाद यह कार मारुति सुजुकी सीएज़, होंडा सिटी, स्कोडा रैपिड और वोक्सवैगन वेंटो को टक्कर देती नजर आएगी।

Read more on #हुंडई #hyundai
English summary
Hyundai has revealed the next-generation Verna in India. The new sedan will be launched on August 22, 2017. The automaker has also released the technical details of the India-spec model.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos