फॉक्सवैगन पैसैट का प्रोडक्शन शुरू, लॉन्चिंग का भी हुआ खुलासा

Written By:

फॉक्सवैगन ने अपनी प्रीमियम लक्जरी सेडान उत्पादन की शुरुआत की घोषणा की है। पेसैट महाराष्ट्र के औरंगाबाद में प्रोड्यूज हो रही है। यहां से फॉक्सवैगन अपने वैश्विक पोर्टफोलियो की गति के तहत वोक्सवैगन इस साल के बाद नई पासैट लॉन्च करेगा। आपको बता दें कि फॉक्सवैगन पेसैट एमक्यूबी मंच पर आधारित पहली सेडान होगी।

फॉक्सवैगन पैसैट का भी प्रोडक्शन शुरू, लॉन्चिंग का भी हुआ खुलासा

पैसैट, सेडान सेगमेंट में एक शानदार ड्राइविंग अनुभव पेश करने वाले लक्जरी को फिर से परिभाषित करेगा। यह अपने ब्रांड की विरासत को अपनी इस नई सेडान के जरिए फिर से उपयोग में लाएगा। पैसैट को 2-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो 174bhp का उत्पादन करेगा।

फॉक्सवैगन पैसैट का भी प्रोडक्शन शुरू, लॉन्चिंग का भी हुआ खुलासा

इंजन को 6-स्पीड डीएसजी स्वचालित गियरबॉक्स में जोड़ा जाएगा। नई Passat प्रदर्शन, दक्षता, लक्जरी और सुरक्षा फीचर का एक मिला जुला कांम्बिनेशन होगा। इसका चिकना और सौम्य डिजाइन को भारतीय ग्राहकों से अपील करेगा। यह लक्जरी सेडान सेगमेंट में निर्विवाद रुप से लीडर बनने के लिए तैयार है।

फॉक्सवैगन पैसैट का भी प्रोडक्शन शुरू, लॉन्चिंग का भी हुआ खुलासा

इस बारे में फॉक्सवैगन इंडिया के पैसेंजर वेहिकल के निदेशक स्टीफन नैप का कहना है कि हम अपने सबसे सफल प्रीमियम लक्जरी उत्पादों में से एक को भारतीय बाज़ार में वापस लाने के लिए खुश हैं। पैसैट की शुरूआत के साथ हम अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हैं।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

वोक्सवैगन ने अंत में यह खुलासा किया कि वह भारतीय बाजार में नए पैसट को पेश करेगी। यह लक्जरी एमक्यूबी मंच पर आधारित पहली कार होगी। यह नई सेडान होंडा एकॉर्ड, स्कोडा शानदार और टोयोटा केमरी को टक्कर देती नजर आएगी।

English summary
फॉक्सवैगन अपने वैश्विक पोर्टफोलियो की गति के तहत वोक्सवैगन इस साल के बाद नई पासैट लॉन्च करेगा। आपको बता दें कि फॉक्सवैगन पेसैट एमक्यूबी मंच पर आधारित पहली सेडान होगी।
Story first published: Thursday, September 21, 2017, 17:05 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos