सितम्बर में डेब्यू करेगी मर्सिडिज-बेंज की अपडेट जी-क्लास

Written By:

जर्मन ऑटो प्रमुख मर्सिडीज-बेंज इस साल नए जी क्लास एसयूवी की शुरुआत करने के लिए तैयार है। यह अपडेट मॉडल अभी यूरोप में परीक्षण के दौर से गुजर रहा है। गाड़ीवाले की एक रिपोर्ट के मुताबिक मर्सिडीज-बेंज सितंबर 2017 में नए जी-क्वास की शुरुआत होगी। इस लक्जरी एसयूवी में बाहरी और इंटीरियर डिज़ाइन की सुविधा होगी।

आपको बता दें कि आने वाली जी क्लास एसयूवी लगभग एक साल पहले यूरोप में देखी गई थी। इसकी बॉडी का आकार एक समान है और बाहरी डिजाइन में केवल मामूली बदलाव किए जाएंगे। इंटीरियर को भी कुछ नई सुविधाएं मिलेंगी।

अपडेट जी-क्लास एसयूवी की चौड़ाई बढ़ा दी गई है जिससे अधिक केबिन स्थान हो जाएगा। नए एसयूवी को नए दरवाजे से सुसज्जित किया जाएगा।

लक्जरी एसयूवी के इंटीरियर को कंपनी से कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ नवीनतम इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया जाएगा और कुछ अन्य बिट्स और टुकड़े को खूबसूरत इंटीरियर की लक्जरी को बढ़ाने के लिए जोड़ा जाएगा।

वर्तमान में, जी क्लास एसयूवी छह सिलेंडर टर्बो डीजल और आठ सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन से बिजली खींचती है। बड़ा वी 8 और वी 12 मोटर्स अपरिवर्तित रहने की संभावना है। मर्सिडीज-बेंज एक छोटी इकाई के लिए छः-सिलेंडर इंजन रख सकता है।

मर्सिडीज-बेंज 2017 फ्रैंकफर्ट मोटर शो में नया जी-क्लास लक्जरी एसयूवी दिखाने के लिए तैयार है। अपडेटेड एसयूवी 2018 तक सड़कों पर उतर जाएगा।

Read more on #mercedes
English summary
Mercedes-Benz will debut the new G-CLass in September 2017. The luxury SUV will feature revamped exterior and interior design.
Story first published: Wednesday, June 7, 2017, 12:42 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos