लॉन्चिंग के बाद नई हुंडई वर्ना को मिला जबरदस्त रिस्पांस, मिली 7,000 बुकिंग

Written By:

हुंडई मोटर इंडिया ने अगस्त 2017 में भारत में पांचवीं पीढ़ी की वर्ना को अपने मध्य आकार वाले सेडान की ज्यादा बिक्री के इरादे से 22 अगस्त को लॉन्च किया। जिसके बाद इसे जो प्रतिक्रिया मिली वह वाकई में हैरान करने वाली है।

लॉन्चिंग के बाद नई हुंडई वर्ना को मिला जबरदस्त रिस्पांस

इस मिले रिस्पांस से उत्साहित इस कोरियाई कार निर्माता ने कहा कि उसे नई वर्ना की 7,000 से अधिक बुकिंग और 70,000 पूछताछ के साथ भारी प्रतिक्रिया मिली है। इसके अलावा, दिवाली से पहले नई वर्ना की 10,000 यूनिट्स को बॉट भी दिया जाएगा।

लॉन्चिंग के बाद नई हुंडई वर्ना को मिला जबरदस्त रिस्पांस

माना जा रहा है कि कम्पनी के इस कथन से पता चलता है कि हुंडई अपनी नई सेडान की मांग को पूरा करने में सक्षम है। बुकिंग पर टिप्पणी करते हुए, एचएमआईएल के एमडी और सीईओ श्री वाईके कु, ने कहा, "हम अपने ग्राहकों की मजबूत प्रतिक्रिया और लॉन्चिंग के 10 दिनों के भीतर मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं।

लॉन्चिंग के बाद नई हुंडई वर्ना को मिला जबरदस्त रिस्पांस

उन्होंने कहा कि 5 वीं जनरेशन की वर्ना एक वास्तविक अभिव्यक्ति है। यह सुपर सेडान मानव प्रौद्योगिकी कनेक्ट के साथ डिजाइन द्वारा बुद्धिमान है। यह हमारे लिए गेम चेंजर उत्पाद है, जो ग्राहक की आकांक्षाओं से अधिक है, इसके क्षेत्र में नए मानक बनाते हैं।

लॉन्चिंग के बाद नई हुंडई वर्ना को मिला जबरदस्त रिस्पांस

उन्होंने कहा कि अगली जनरेशन की वर्ना की बुकिंग हमारे मासिक लक्ष्य के लगभग दोगुनी हैं, हम अपने ग्राहकों का धन्यवाद करते हैं और दीवाली के पहले 10,000 ग्राहकों को शुरुआती डिलीवरी के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं।

लॉन्चिंग के बाद नई हुंडई वर्ना को मिला जबरदस्त रिस्पांस

बता दें कि वर्ना 2 चेसिस पर बनाया गई है जो एलेंट्रा सेडान की पेशकश रूमियर केबिन की पेशकश करता है। सेडान इन-सेगमेंट की सुविधाओं का दावा करता है। होंडा सिटी, वोक्सवैगन वेंटो और भारतीय बाजार में स्कोडा रैपिड को टक्कर देती नजर आती है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

नई हुंडई वेरना को 7,000 बुकिंग की भारी प्रतिक्रिया मिली है, और इस हिसाब से इस क्षेत्र में वह लीडर बनने की ओर अग्रसर है। इसे होंडा सिटी से आगे कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Read more on #हुंडई #hyundai
English summary
Has Hyundai received the required response to its next-generation Verna? Yes. The carmaker said it has received an overwhelming response for new Verna with more than 7,000 bookings and 70,000 enquiries since its launch. Also, the carmaker will deliver 10,000 units of the new Verna before Diwali. This reveals that Hyundai is capable of meeting the demand for its new sedan.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos