पॉर्श कायेन से अधिक पॉवरफुल होगी मासेराती लेवेन्ट जीटीएस

Written By:

इतालवी लक्जरी कार निर्माता मासेराटी अपने एसयूवी के जीटीएस संस्करण पर काम कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस एसयूवी का हॉट एडिशन साल 2018 में लॉन्च किया जाएगा। खबरों के मुताबिक मासेराती ने Levante GTS के प्रोटोटाइप संस्करण का परीक्षण शुरू कर दिया है।

पॉर्श कायेन से अधिक पॉवरफुल होगी मासेराती लेवेन्ट जीटीएस

इस एसयूवी में एक एक 3.8-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी 8 इंजन से पॉवर प्राप्त होगा। यह क्वाट्रोपोरेट जीटीएस में पाया जाता है। यह 523 बीएचपी पर 649 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करने में सक्षम होगा। बाहर से वी 8 मोटर पंप और 8-स्पीड ऑटो गियरबॉक्स से लैस होने की संभावना है।

पॉर्श कायेन से अधिक पॉवरफुल होगी मासेराती लेवेन्ट जीटीएस

इस एसयूवी में स्पोर्टी हैंडलिंग के लिए पहिये में संशोधन भी शामिल होगा। Levante के जीटीएस संस्करण में बड़े पहिये होंगे और एसयूवी की स्पोर्टी अपील बढ़ाने के लिए अधिक आक्रामक बम्पर्स की सुविधा होगी।

पॉर्श कायेन से अधिक पॉवरफुल होगी मासेराती लेवेन्ट जीटीएस

इंटीरियर में उम्मीद है कि वह कार्बन फाइबर जैसे प्रीमियम सामग्रियों को लेवेन्ट एस से अलग करने के लिए खेल सकती है। मासेराती इस एसयूवी को जीटीएस रीवीजन के बाद एक हाईब्रिड एडिशन में लॉन्च करेगा। यह वी 6 पेट्रोल इंजन और एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित होगा।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

मासेराती लेवेन्टे जीटीएस अपने प्रतिद्वंद्वी, पॉर्श कायेन से अधिक शक्तिशाली होगा। यह 513 बीएचपी को बाहर पंप करेगा और आगामी रेंज रोवर वेलर एसवीआर की पहुंच के भीतर होगी, जो 542 बीएचपी के आसपास पहुंचने की संभावना है।

English summary
Italian luxury car maker Maserati is working on the GTS version of its SUV, the Levante. Autocar reports that the hot version of the SUV will be launched in 2018. Maserati has already commenced testing the prototype version of the Levante GTS. The SUV will draw power from a 3.8-litre twin-turbocharged V8 engine which is found in the Quattroporte GTS.
Story first published: Tuesday, September 19, 2017, 11:02 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos