मासेराती ने किया 5 साल की वारंटी और सर्विस की घोषणा, ये रहीं शर्तें..

By Deepak Pandey

इतालवी लक्जरी कार निर्माता मासेराती ने लक्जरी स्पोर्ट्स कार सेगमेंट में अग्रणी पहल करते हुए पांच साल की सर्विस पैकेज के साथ पांच साल की विशेष पूर्ण वारंटी की घोषणा की है। यह योजना भारत में मासेराती की घिबली और क्वाटट्रोपोर्ट का 2016 मॉडल पर लागू है। इसमें कुछ चुनिंदा उपभोग्य सामग्रियों के अलावा इंजन और सहायक उपकरण के कुछ तत्व भी शामिल हैं।

मासेराती ने किया 5 साल की वारंटी और सर्विस की घोषणा, ये रहीं शर्तें..

इस बारे में इंडिया ऑपरेशन के हेड आफ बिजनेस बोजन जंकुलोवस्की ने कहा ने कहा कि मासेराती की कार की देखभाल के साथ अपने ग्राहकों को विशिष्ट सेवा अनुभव प्रदान करते हैं और हम यह अनुभव केवल शोरूम तक नहीं रखना चाहते हैं।

मारा लक्ष्य असाधारण देखभाल और अनुभव जारी रखना है क्योंकि हम मानते हैं कि यह वाहन स्वामित्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस नए पैकेज के साथ, हम अपने अनन्य मालिकों के लिए हमारी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ा रहे हैं।

भारत में मासेराटी की नवीनतम लाइनअप में क्वाटरफार्टे, मासेराटी के फ्लैगशिप सेडान शामिल हैं। इसके अलावा कई अन्य कारें हैं जिन्हें अभी भारत में लॉन्च किया जाना है। लेवेन्ट, ब्रांड की पहली एसयूवी को भी इटली के मासेराटी के मूल रूप में उत्पादित की जा रही हैं।

मासेराती ने किया 5 साल की वारंटी और सर्विस की घोषणा

Drivespark की राय

मासेराटी ने साल 2015 में भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश किया था और अब यह भारतीय बाजार में नए सिरे से अपने डेवलपमेंट पर फोकस कर रहा है। इस ब्रांड के लिए भारत में ढ़ेर सारी संभावनाएं हैं।

Most Read Articles

Hindi
English summary
The Italian luxury car manufacturer Maserati has announced an exclusive five-year full warranty in India, along with a five-year service package as a pioneering initiative in the luxury sports car segment.
Story first published: Wednesday, November 15, 2017, 11:03 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X