Subscribe to DriveSpark

7 दिसम्बर से शुरू होगा मारूति सुजुकी का निःशुल्क विंटर केयर कैंप

Written By:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी मारुति सुजुकी शीतकालीन कार केयर कैंप का आयोजन कर रही है। इस कार्यक्रम की विशे्षता यह है कि यह बिल्कुल मुफ़्त है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
Maruti Suzuki Winter Car-Care Camp Free!

यह शिविर पूरे देश में फैले मारुति के अधिकृत डीलर कार्यशालाओं में 7 दिसंबर, 2017 से 17 दिसम्बर 2017 तक आयोजित किया जाएगा।

ग्राहकों को अपनी कार के प्रमुख घटकों के पूर्ण-रूप से जांच करने के उद्देश्य से, सेवा नियमित और नेक्सा दोनों मॉडल के लिए प्रदान की जाएगी। इस बारे में कंपनी का कहना है कि सड़क यात्रा के लिए सर्दियों का साल का सबसे जोखिम भरा समय है।

Maruti Suzuki Winter Car-Care Camp Free!

इस शिविर का लक्ष्य है कि वे अपने कामकाजी हालत में कार बनाए रखें।

'मारुति सुजुकी केयर' मोबाइल ऐप के माध्यम से ग्राहक 'शीतकालीन कार केयर कैंप' के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। वफादारी वाउचर भी चयनित भागों और प्रक्रियाओं पर छूट के लिए उपलब्ध हैं।

Recommended Video
महिन्द्रा केयूवी 100 एनएक्सटी भारत में हुई लॉन्च | Mahindra KUV 100 NXT Launched - Hindi DriveSpark
Maruti Suzuki Winter Car-Care Camp Free!

DriveSpark की राय

सर्दियों के दौरान, इंजन के तरल पदार्थ हाई चिपचिपाहट में होंगे। इस कारण वे कुशलता से प्रदर्शन नहीं कर सकेंगे। सड़कों पर फिसलन हो सकता है और ड्राइविंग थोड़ा जोखिम भरा साबित हो सकता है। मारुति से 'शीतकालीन कार केयर शिविर' ऐसी स्थिति को रोकने के लिए एक अच्छी पहल है, और ग्राहक इसमें भाग लेने से संकोच नहीं करेंगे, क्योंकि यह मुफ़्त है।

English summary
Maruti Suzuki, the brand which introduced affordable cars in India, is conducting a 'Winter Car Care Camp' this month. What is particularly special about this program, is that it is free.
Story first published: Wednesday, December 6, 2017, 16:32 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark