50,000 ग्राहकों के साथ "महिन्द्रा जीतो" ने सेलिब्रेट किए 2 साल

Written By:

महिंद्रा ने दो साल पहले अपने छोटे वाणिज्यिक वाहन जीतो को लॉन्च किया था और अब वह 50,000 से अधिक खुश ग्राहकों के साथ इस वाहन की दूसरी सालगिरह का जश्न मना रहा है। इस गाड़ी के साथ कंपनी 10 लाख रुपए की आसान भुगतान विकल्प और दुर्घटना बीमा कवर भी दे रही है।

50,000 ग्राहकों के साथ

महिंद्रा जीतो डायजीसएनएसईई के साथ आता है। यह वह तकनीक है जिसने वाहन की कनेक्टिविटी के स्तर को बढ़ा दिया है। यह तकनीक मालिकों को जीतो के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंचने, वाहन की संपूर्ण दक्षता और उत्पादकता में सुधार करने की अनुमति देती है।

50,000 ग्राहकों के साथ

इस अवसर पर बोलते हुए महिंद्रा के अध्यक्ष ऑटोमोटिव सेक्टर राजन वाधरा ने कहा कि पिछले दो वर्षों में जीतो की सफलता महिंद्रा के ध्यान केंद्रित ग्राहक-केंद्रित, कक्षा प्रमुख प्रसाद के विकास पर केंद्रित है। अपनी श्रेणी में खेल परिवर्तक, जीतो ने अपने सेगमेंट में 8 मिनी ट्रकों के मॉड्यूलर रेंज के साथ एक महत्वपूर्ण व्यवधान बना दिया है जो कि बेहतर ग्राहक मूल्य प्रस्ताव पेश करता है।

50,000 ग्राहकों के साथ

उन्होंने कहा कि आज, हमारे ग्राहक जीतो के उच्च लाभ, उच्च कमाई क्षमता और कार की तरह आराम करो। आगे बढ़कर हम अपने ग्राहकों के जीवन में प्रगति और समृद्धि के प्रयास में भागीदार बने रहेंगे। जीतो ने भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में 22.1 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल की है और वित्त वर्ष 2017 में 25 प्रतिशत की वृद्धि देखी है।

Drivespark की राय

Drivespark की राय

अगर छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में महिन्द्रा जीतो की 21 फीसदी की हिस्सेदारी और 50,000 से भी ज्यादा यूनिटों की बिक्री को देखा जाए तो यह बढ़ोत्तरी और भागीदारी वाकई बहुत शानदार है। अगर इस वाहन ने यही गति बनाए रखी तो आने वाले दिनों में यह अपने सेगमेंट की लीडर होगी।

English summary
Mahindra launched the Jeeto small commercial vehicle two years ago and now celebrates the vehicle's second anniversary with over 50,000 happy customers. The company is also offering easy down payment options and accident insurance cover of Rs 10 lakh.
Story first published: Saturday, June 24, 2017, 17:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos