जल्द ही भारत में लॉन्च होगी 3करोड़ की लेम्बोर्गिनी Huracan Performante

Written By:

इतालवी सुपरकार निर्माता लेम्बोर्गिनी ने अपनी सबसे आक्रामक ट्रैक केंद्रित कार हूरकोन परफार्मेंट को भारत में लॉन्च करने की डेट की घोषणा कर दी है।

बता दें कि यह सुपरकार जेनेवा मोटर शो में पहली बार पेश हुई थी और उसके ठीक एक महीने बाद यह कार भारत में लॉन्च हो रही है। खबरों के मुताबिक इस कार की लांच की तारीख अप्रैल 7, 2017 है।

लेम्बोर्गिनी हूरकोन ने 6: 52.01 के समय के साथ इनफेमस नूरबर्गिंग में उत्पादन कारों के लिए वर्तमान लैप रिकार्ड धारक है। इस कार ने पॉर्श 918 के स्पाइडर को 5 सेकेंड पीछे करके पिछला रेकार्ड तोड़ दिया है।

लेम्बोर्गिनी हूरकोन परफार्मेंट एक अधिक शक्तिशाली इंजन (631bhp), वजन में एक महत्वपूर्ण गिरावट (40 किलोग्राम) और एक बोनकर्स सक्रिय एयरो पैकेज जैसे तीन प्रमुख बदलावों के लिए धन्यवाद योग्य है।

लेम्बोर्गिनी हुरकान परफार्मेंट की लॉन्चिंग भारत में इतवाली कम्पनी की यह दूसरी लॉन्चिंग होगी। इस कीमत दिल्ली के शोरूम में 3 करोड़ रुपए तक हो सकती है।

अगर आप इस गाड़ी के और भी तस्वीरों को देखना चाहते हैं तो आप नीचे देख देख सकते हैं।

Read more on #lamborghini
English summary
Italian supercar manufacturer Lamborghini has revealed the Indian launch date for its most aggressive track focused car, the Huracan Performante.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos