Kia ने डिजाइन किया अपनी नई एसयूवी का स्केच, INDIA में भी होगी लॉन्च

Written By:

किआ ने अपने नये सब कॉम्पैक्ट एसयूवी स्टोनिक के डिजाइन स्केच का अनावरण किया है, और खबर यह भी है कि यह गाड़ी भारत में भी आएगी, जिसके लिए कम्पनी अपना रास्ता बना रही है। खबर है कि 2017 के अंत तक वैश्विक बाजारों में बिक्री के लिए इस गाड़ी को लॉन्च किया जाएगा। किआ स्टोनिक अन्य किआ मॉडलों पर दिखाई देने वाले समान फ्रंट ग्रिल और हेडलाइट्स की सुविधा देता है।

Kia ने डिजाइन किया अपनी नई एसयूवी का स्केच, भारत में भी होगी लॉन्च

स्केच में भी आप देख सकते हैं कि यह उप-कॉम्पैक्ट एसयूवी किआ के वर्तमान डिजाइन दर्शन को अच्छी तरह से निभाता है। मजबूत फांउडर्स और एक स्पोर्टी डिस्पोजेसर के साथ दिखाई पड़ने वाला यह मॉडल निस्संदेह एक अधिक ईमानदार और अधिक परंपरागत एसयूवी और क्रॉसओवर है।

किआ स्टोनिक भारत में लॉन्च होने के बाद मारुति विटारा ब्रेज़ा, फोर्ड इकोस्पोर्ट, महिंद्रा टीयूवी 300 और आगामी टाटा नेक्सन को टक्कर देगा।

Kia ने डिजाइन किया अपनी नई एसयूवी का स्केच, भारत में भी होगी लॉन्च

किआ स्टोनिक के अंदरूनी भाग की बात करें तो पारंपरिक किआ स्टीयरिंग व्हील और ट्रिम टुकड़ों के साथ देखा गया है। यह गाड़ी अब उत्पादन के लिए तैयार हैं।

इंटीरियर डिजाइन एक ग्रे डैशबोर्ड के साथ काले रंग के साथ यह एकदम शानदार लगती है। हालांकि नई गाड़ी का कलर नारंगी हैं। गाड़ी में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की संभावना है।

Kia ने डिजाइन किया अपनी नई एसयूवी का स्केच, भारत में भी होगी लॉन्च

किआ स्टोनिक में एचवीएसी नियंत्रण, सिल्वर डिजाइन तत्व के साथ तापमान और मोड प्रदर्शित करने के लिए एक डिस्प्ले स्क्रीन के साथ दो बड़े knobs का पता चला है। किआ का दावा है कि स्टोनिक अनुकूलन योग्य होगा और इसका मतलब है कि यह वैकल्पिक पहियों, डैशल पैक और कई रंग विकल्पों के साथ इंटीरियर पैकेज के साथ आ सकता है।

जब यह भारत को अपना रास्ता बनाती है, तो किआ स्टोनिक दोनों मैनुअल और स्वचालित गियरबॉक्स विकल्पों के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध होगा।

Read more on #kia
English summary
Kia has unveiled design sketches of its new subcompact SUV Stonic, and it could make its way to India once Kia officially launches vehicles in the country.
Story first published: Friday, June 9, 2017, 11:38 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos