भारत में शुरू हुआ जीप कम्पास पेट्रोल एडिशन का प्रोडक्शन, अक्टूबर में डिलेवरी

Written By:

जीप इंडिया ने कम्पास पेट्रोल स्वचालित (एटी) का उत्पादन शुरू कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक एसयूवी का पेट्रोल संस्करण अक्टूबर 2017 में पेश किया जाएगा। जीप कॉम्पास पेट्रोल ऑटो दो ट्रिम लेवल में पेश किए जाएंगे।

भारत में शुरू हुआ जीप कम्पास पेट्रोल एडिशन का प्रोडक्शन

बताया जा रहा है कि दोनों लेवल की कीमत अलग-अलग होगी। दिल्ली के शो-रूम के हिसाब से पहले लेवल की कीमत 18.96 लाख रुपये और दूसरे की कीमत 19.67 लाख होगी। आपको बता दें कि जीप ने जुलाई 2017 में भारतीय बाजार में कम्पास एसयूवी का शुभारंभ किया।

भारत में शुरू हुआ जीप कम्पास पेट्रोल एडिशन का प्रोडक्शन

तब से, इस एसयूवी की मांग के हिसाब से कम्पनी अपने चयनित एडिशन्स का निर्माण कर रहा है। जीप कम्पास की लॉन्चिंग 6 अगस्त, 2017 से शुरू हुई, डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट्स के साथ हुई थी। लेकिन जीप ने वादा किया था कि दिवाली पर शोरूम में उसका पेट्रोल ऑटोमेटिक वैरिएंट भी होगा।

भारत में शुरू हुआ जीप कम्पास पेट्रोल एडिशन का प्रोडक्शन

इसके अलावा कि जीप को कम्पास के उपकरण सूची में सनरूफ जोड़ने की भी उम्मीद है। पहले एसयूवी का एक सीमित 4x2 संस्करण कुछ अतिरिक्त सुविधाओं के साथ देखा गया था। कम्पास के पेट्रोल संस्करण में 1.4-लीटर चार-सिलेंडर से लैस है।

भारत में शुरू हुआ जीप कम्पास पेट्रोल एडिशन का प्रोडक्शन

बताते चलें कि लिमिटेड और लिमिटेड आप्शन ट्रिम 7-स्पीड दोहरे क्लच गियरबॉक्स के साथ आता है और स्पोर्ट एडिश 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। जीप एसयूवी के डीजल संस्करण में स्वत: गियरबॉक्स पेश करने की योजना बना रहा है, जो जनवरी 2018 में सड़कों पर उतरने की संभावना है।

भारत में शुरू हुआ जीप कम्पास पेट्रोल एडिशन का प्रोडक्शन

कम्पास भारत में जीप के लिए एक सफल उत्पाद रहा है। जीएसटी के तहत अतिरिक्त उपकर के कारण मूल्य में वृद्धि के बावजूद, मांग मजबूत रही है। एसयूवी के बारे में अधिक जानने के लिए आप कम्पास की हमारी विस्तृत रिव्यू पढ़ सकते हैं।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

जीप कम्पास को भारतीय ग्राहकों से उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है। लॉन्चिंग के कुछ ही हफ्ते बाद, एसयूवी ने 10,000 से अधिक बुकिंग शुरू की थी। अब जीप पेट्रोल एटी वैरिएंट को पेश करने के लिए तैयार है जो देश में अपनी पहुंच को व्यापक बनाता है।

Read more on #जीप #jeep
English summary
Jeep India has commenced the production of the Compass petrol automatic (AT). TeanBHP reports that the petrol variant of the SUV will be introduced in October 2017. The Jeep Compass petrol automatic will be offered in two trim levels - Limited and Limited Option with a price tag of Rs 18.96 lakh and Rs. 19.67 lakh respectively. All prices are ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos