Subscribe to DriveSpark

भारत में जगुआर ने शुरू किया एफ-पेश की बुकिंग, यहां से करें बुक

Written By:

टाटा मोटर्स का स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने पुणे में 2018 मॉडल वर्ष एफ-पीएसीई का स्थानीय रुप से निर्माण करना शुरू कर दिया है। स्थानीय रूप से निर्मित 2018 मॉडल वर्ष एफ-पेस की कीमत 60.02 लाख (भारत में पूर्व शोरूम कीमत) है।

जगुआर एफ-पेस की भारत में बुकिंग

जगुआर एफ-पीएसीईई ने जगुआर लैंड रोवर उत्पाद पोर्टफोलियो से 6 वें मॉडल को स्थानीय रूप से भारत में निर्मित किया है। इस बारे में जगुआर लैंडरोवर इंडिया लिमिटेड के एमडी और प्रेसिडेंट रोहित सूरी ने बातें कही।

उन्होंने कहा कि स्थानीय रूप से निर्मित एफ-पेस की बुकिंग हमारी निरंतर प्रतिबद्धता और भारत सरकार के 'मेक इन इंडिया' नीति के प्रयासों में एक और मील का पत्थर का प्रतीक है। 2.0 लिटर डीजल में उपलब्ध है।

जगुआर एफ-पेस की भारत में लॉन्चिंग

एसयूवी की सुविधाओं की बात करें तो यह ऑटो एलईडी हेडलाइट्स, रीयर रिकलाइन सीटें, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 25.91 सेंटीमीटर (10.2) टच स्क्रीन, वाई-फाई हॉटस्पॉट और प्रो सर्विसेज, एक्टिविटी के लैस है।

Recommended Video
[Hindi] Jeep Compass Launched In India - DriveSpark

एफ-पेस की बुकिंग आप यहां से कर सकते हैं। कम्पनी सुत्रों के मुताबिक यह एसयूवी नवंबर 2017 से वितरित होना भी हो जाएगी।

जगुआर एफ-पेस की कीमत

Drivespark की राय

जगुआर एफ-पेस एक लक्जरी एसयूवी है और कई माडर्न विशेषताएं के साथ लैस है। जगुआर एफ-पेस एक स्पोर्ट्स कार के डीएनए के साथ एक एसयूवी के परफार्मेंस को भी जोड़ती है। कम्पनी का मानना है कि यह एसयवी स्टाइल और लक्जरियस की नई परिभाषा गढ़ेगा।

Read more on #जगुआर #jaguar
English summary
Tata Motors owned, Jaguar Land Rover India has commenced local manufacturing of 2018 Model Year F-PACE in Pune. The locally manufactured 2018 Model Year F-PACE is priced at ₹ 60.02 Lakh (ex-showroom price in India).
Story first published: Tuesday, November 14, 2017, 13:24 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos