इंडियन नेशनल चैंपियनशिप के पहले दौर के विजेता बनें गौरव गिल

Written By:

दो बार के एपीआरसी चैंपियन रहे गौरव गिल ने एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप के पहले राउंड को जीत लिया है। गिल ने सबसे तेजी से पहले चरण के समय रेस करके कोयम्बटूर की इस रैली पर अपना वर्चस्व स्थापित किया।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
इंडियन नेशनल चैंपियनशिप के पहले दौर के विजेता बनें गौरव गिल

रिपोर्ट के मुताबिक गिल ने अपने सह-ड्राइवर मूसा शेरिफ के साथ ही पहले चरण में रैली का नेतृत्व किया। दोनों ने अपनी महिंद्रा एक्सयूवी 500 में आसानी से जुड़ने वाले और टिकाऊ चरणों का सामना किया। गौरव ने आईआरसी गिल के पहले दौर का जीत हासिल कर 1 घंटे 36 सेकंड में रैली पूरी की।

जबकि दूसरी ओर कर्ण कडुर और उनके सह चालक निखिल पान अपने वोक्सवैगन पोलो में दूसरे स्थान पर रहे। 1 मिनट 45 सेकंड पहले रैली विजेता टीम महिंद्रा एडवेंचर चालक अमिततजीत घोष और सह-ड्राइवर अश्विन नाइक ने अंतिम पोडियम की स्थिति में लाइन पार कर दी। तकनीकी समस्याओं के बावजूद, ये दोनों तीसरे स्थान पर रहे।

इंडियन नेशनल चैंपियनशिप के पहले दौर के विजेता बनें गौरव गिल

कदूर ने अपने वोक्सवैगन पोलो में अविश्वसनीय गति दिखायी लेकिन गिल की गति से मेल नहीं खा पाए। लेकिन वे आईआरसी 2 क्लास में सबसे ऊपर है। राहुल कंथराज और विवेक भट पांचवें स्थान पर रहे और आईएनआरसी 2 श्रेणी में दूसरे स्थान पर रहे। आईएनआरसी 3 वर्ग की जीत डीन मस्कारेंहस और श्वेता पद्वीवल के पास गई।

जोड़ी स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर रहे प्रतियोगी अर्जुन राव और उनके सह-ड्राइवर सतीश राजगोपाल ने पहले चरण में ही रैली से बाहर हो गए।

Drivespark की राय

Drivespark की राय

इस रेस के पहले दौर को जीत लिया गया है! टीम महिंद्रा एडवेंचर ड्रायवर और एपीआरसी चैंपियन गौरव गिल पहले से ही अपने चरणों में सबसे आगे थे।

कर्ण ही एकमात्र चालक थे जो गिल को गिल को टक्कर देने उनके करीब तक आए। चैंपियनशिप का दूसरा दौर 26 अगस्त, 2017 को चेन्नई में आयोजित किया जाएगा।

Image Courtesy- एफएमएससीआई

English summary
Two-time APRC Champion Gaurav Gill has won the first round of the FMSCI Indian National Rally Championship. Gill dominated the Rally of Coimbatore by posting fastest stage times.
Story first published: Monday, July 31, 2017, 16:57 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark