Subscribe to DriveSpark

हुंडई के हाइब्यू से ऐसे खरीदें ऑनलाइन कार, पाएं पुरस्कार

Written By:

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने 'हाइब्यू' लॉन्च किया है। यह अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ-साथ लाभ और पुरस्कार भी पेश करता है। लिहाजा कार खरीदने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए भारत का दूसरा सबसे बड़ा कार निर्माता और कारों का सबसे बड़ा निर्यातक, हुंडई ने डिजिटल मार्केटिंग इनिशियिटिव- 'हाइब्यू' का शुभारंभ किया।

हुंडई हाइब्यू इस पहल के तहत, ग्राहक ऑनलाइन कार बुक कर सकते हैं और अपने मित्रों / रिश्तेदारों को सूचित भी कर सकते हैं। इससे उन्हें प्राइज अंक भी मिलेगा। यह कार्यक्रम सीमित अवधि के लिए होगा, और दक्षिण कोरिया की कंपनी के रूप में सीमित संख्या में लोगों (लगभग 300), कारों के लिए विस्तारित वारंटी जैसी महत्वपूर्ण छूट और मुफ्त पेशकश की जाएगी।

हुंडई हाइब्यू कैसे काम करता है। इसके लिए ग्राहकों पोर्टल (www.HyBUY.in) पर जाना जरूरी है। यहां पर इनाम अंक प्राप्त करने के लिए मित्रों / रिश्तेदारों के साथ साझा कर सकते हैं।

हुंडई हाइब्यू का लाभ मौजूदा मार्केट ऑफर से अधिक हो जाएगा और इसे हुंडई का प्रोत्साहन है। इस संदर्भ में हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ प्रबंधक (विपणन) और समूह प्रमुख श्री पुनीत आनंद ने कहा, "यह समय सही है क्योंकि डिजिटल इंडिया लगातार बढ़ रहा है।

हुंडई हमेशा उद्योग के मानदंडों और प्रस्तावों को स्थापित करने का प्रयास करता है। अपने जीवन में 'शानदार क्षण' जोड़कर ग्राहकों के लिए अद्वितीय अनुभव देता है। हुंडई हाइब्यू "हाइब्यू ऑटो उद्योग में सबसे नवीन और अद्वितीय डिजिटल पहल है। इसका उद्देश्य ग्राहकों की कार खरीदने की यात्रा को फिर से परिभाषित करने और सरकार के 'डिजिटल इंडिया' के भविष्यवादी जन आंदोलन का समर्थन करना है।

DriveSpark की राय

हुंडई इंडिया सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर काफी हद तक मौजूद है। कंपनी अपने अभियान की सफलता के लिए डिजिटल स्पेस में अपनी उपस्थिति का लाभ लेना चाहता है। हालांकि कितना लाभ होगा। यह भविष्य में तय होगा।

Read more on #हुंडई #hyundai
English summary
Hyundai Motor India Ltd. (HMIL) has launched 'HyBUY', an online platform to engage with customers as well as offer benefits and rewards.
Story first published: Thursday, July 13, 2017, 17:42 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos