स्पॉट टेस्टिंगः नई हुंडई क्रेता फेसलिफ्ट का फ्रांट प्रोफाइल आया नजर

Written By:

हाल ही में नई हुंडई क्रेता फेसलिफ्ट की स्पॉट टेस्टिंग देखी गई है। हालांकि लीक हुई इन तस्वीरों में इस एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है लेकिन टीएम बीएचपी की ओर से प्राप्त की गई तस्वीरों के माध्यम से फ्रांट प्रोफाइल के बारे में पता लगा है।

स्पॉट टेस्टिंगः नई हुंडई क्रेता फेसलिफ्ट के फ्रांट प्रोफाइल का आया नजर

बता दें कि इस एसयूवी को पहली बार सिया पाओलो ऑटो शो में पेश किया गया था और भारत में दिखाई दिया मॉडल उसी प्रकार के अपडेट को दिखाता है। नई हुंडई क्रेटा में तीन स्लॉट के साथ एक ही हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिलेट है, जो ब्राजीलियन मॉडल के इक्वीवैलेंट हेडलाइट्स को दिखाता है। सामने और बम्पर साइड में नई क्रेता को अपडेट किया गया है।

स्पॉट टेस्टिंगः नई हुंडई क्रेता फेसलिफ्ट के फ्रांट प्रोफाइल का आया नजर

अन्य अपडेट की बात करें तो नई एसयूवी की फॉग लैंप को बदल दिया गया है। टेस्टिंग के दौरान अलाय व्हील की बजाय स्पोर्ट्स कैप और क्रोम ट्रिम की कमी साफ दिखती है और पता चलता है कि यह क्रेता का बेस एडिशन है। हमें उम्मीद है कि हुंडई ऐप्पल कार्प और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ डैशबोर्ड को अपडेट करेगा।

स्पॉट टेस्टिंगः नई हुंडई क्रेता फेसलिफ्ट के फ्रांट प्रोफाइल का आया नजर

मैकैनिकल डिपार्टमेंट में हुंडई क्रेता में 123 बीएचपी और 151 एनएम टॉर्क, 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन 89 बीएचपी, 1.4 लीटर डीजल यूनिट 126 बीएचपी और 1.6 लीटर डीजल यूनिट को रखा जाएगा। गियरबॉक्स ऑप्शन में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

कम्पनी अपनी अपडेट हुंडई क्रेता के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अपने प्रभुत्व को और भी मजबूत करने की कोशिश में है। नई और अपग्रेड की गई सुविधाओं के साथ, हुंडई क्रेता देश के कई लोगों का सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा। भारत में इस नई क्रेता की लॉन्चिंग साल 2018 में होने की उम्मीद है।

Read more on #हुंडई #hyundai
English summary
The facelifted Hyundai Creta was recently spotted testing in India; however, the spy pics of the SUV did not reveal much of the changes to the Creta.

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark