Honda WR-V को लोगों ने दिया शानदार रिस्पांस, प्राप्त हुई 18,000 बुकिंग

Written By:

होंडा डब्ल्यूआर-वी को मार्च 2017 में फिर से भारत में लॉन्च करने के बाद से 18,000 बुकिंग प्राप्त हुई है। डब्ल्यूआर-वी भारतीय बाजार में बेस्ट-सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी मारुति विटारा ब्रेज़ा को प्रतिद्वंद्वी करने के लिए लॉन्च किया गया था और होंडा डब्लूआर-वी के लिए ब्याज प्रतिक्रिया को देखकर उत्साहजनक लगता है।

आपको बता दें कि इस जापानी कंपनी ने अभी तक डब्लूआर-वी की 9,919 इकाइयां बेची हैं और जून 2017 तक 10,000 अंकों को पार करने की उम्मीद है। होंडा डब्लूआर-वी का उत्पादन और भारत में होंडा की आरएंडडी टीम से इनपुट के साथ ही विकसित किया गया है। डब्ल्यूआर-वी का वैश्विक प्रक्षेपण भारत में था और इसका उत्पादन भी था।

होंडा 1.2 लीटर आई-वीटीईसी और 1.5 लीटर आई-डीटीईसी पावरट्रेन द्वारा संचालित पेट्रोल और डीजल मॉडल दोनों में डब्ल्यूआर-वी प्रदान करता है। जबकि पेट्रोल यूनिट 89 बीपीपी और 110 एनएम टोक़ से बाहर निकलती है, डीजल इकाई 99 बीपीपी और 200 एनएम टोक़ का विकास करती है।

पेट्रोल यूनिट 5-स्पीड गियरबॉक्स में जुटाई जाती है, जबकि डीजल इकाई 6-स्पीड गियरबॉक्स में मेल खाती है। पेट्रोल मॉडल 17.5 किमी / लीटर की ईंधन दक्षता प्रदान करता है; डीजल इकाई 25.5 किमी / लीटर लाभ प्रदान करती है।

होंडा ने WR-V को पैक किया है, जिसमें 7 इंच के टचस्क्रीन इंफोकनमेंट सिस्टम की सुविधा होगी, जिसमें इंटरनेट सहायता, क्रूज़ नियंत्रण, इंजन शुरू / स्टॉप बटन, बहुक्रियाशील स्टीयरिंग व्हील और सेगमेंट-पहले इलेक्ट्रिक सनरूफ के लिए वैकल्पिक वाई-फाई शामिल है।

एक मानक फिटमेंट के रूप में, डब्ल्यूआर-वी सुरक्षा सुविधाओं जैसे एबीएस के साथ ईबीडी और दोहरे एयरबैग सामने रखता है।

डब्ल्यूआर-वी के लिए अच्छी प्रतिक्रिया के साथ, होंडा भारत में अपने उत्पाद लाइनअप में अच्छा साबित हुआ है। हालांकि, ये शुरुआती दिन हैं और यह देखा जाना चाहिए कि होंडा डब्लूआर-वी के लिए बिक्री का यही गति जारी रहती है या नहीं?

Read more on #होंडा #honda
English summary
Honda WR-V has received 18,000 bookings since it was launched in India back in March 2017.
Story first published: Friday, June 9, 2017, 16:22 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos