Honda के इस मॉडल ने जीता 'Top Safety Pick' अवार्ड

Written By: Deepak Pandey

अपने पिछले जनरेशन की तरह ही 2017 होंडा सीआर-वी ने भी सभी दुर्घटना के परीक्षणों पर अच्छी रेटिंग प्राप्त की और उसे वैकल्पिक दुर्घटना निवारण प्रणाली को उत्कृष्ट रेटिंग दिया गया।

खबरों के मुताबिक 2017 होंडा सीआर-वी ने हाईवे सेफ्टी (आईआईएचएस) के बीमा संस्थान से टॉप सेफ्टी पिक + पुरस्कार मिला है। इसके अलावा सीआर-वी के टूरिंग संस्करण के एलईडी हेडलाइट्स को एक स्वीकार्य रेटिंग प्राप्त हुई है।

होंडा सीआर-वी की सामने की दुर्घटना निवारण प्रणाली ने 20- और 40-किमी / एच ट्रैक परीक्षणों में दुर्घटनाओं से बचाने में मदद की। साथ ही, सिस्टम में एक आगे एक वार्निंग सिस्टम है जो राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पालन करती है।

बता दें कि किसी भी गाड़ी को आईआईएचएस से 2017 शीर्ष सुरक्षा पिक + रेटिंग प्राप्त करने के लिए वाहन को छोटे ओवरलैप फ्रंट, मध्यम ओवरलैप फ्रंट, साइड, सिर संयम परीक्षण और छत की ताकत में अच्छे मूल्यांकन की आवश्यकता होती है।

इसके अतिरिक्त इस रेटिंग को प्राप्त करने के लिए वाहन निर्माताओं को कार को सामने की दुर्घटना रोकथाम प्रणाली को शामिल करना चाहिए। अच्छा दर्ज़ा प्राप्त करने के लिए हेडलाइट का स्वीकार्य होना चाहिए।

आप नीचे होंडा एक्रास हाईब्रिड की इस शानदार गाड़ी की फोटोज को देख सकते हैं।

Read more on #होंडा
English summary
Like the previous-generation model, the 2017 Honda CR-V scored good ratings on all crashworthiness tests and the optional front crash prevention system receives an excellent rating.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos