HONDA कारों की कीमतों में हुई वृद्धि, सभी मॉडल्स पर करीब 10000 की बढ़ोत्तरी

Written By: Deepak pandey

जापान की मशहूर वाहन निर्माता कम्पनी होंडा कार इंडिया ने अपने सभी मॉडल्स में करीब 10 हजार रुपए की बढ़ोत्तरी की है। जानकारी के मुताबिक यह बढ़ी हुई कीमतें अप्रैल के पहले सप्ताह से लागू हो जाएगी। इसका प्रभाव हाल ही में कम्पनी की ओर से लॉन्च की गई नई मॉडल डब्लूआर-वी पर भी पड़ेगा।

कम्पनी ने इस बढ़ी हुई कीमतों का कारण बताते हुए कहा कि घरेलू इनपुट और माल भाड़े में बढ़ोत्तरी के कारण कम्पनी ने अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोत्तरी का फैसला लिया है। साल 2017 में कम्पनी ने अपने वाहनों की कीमतों में यह दूसरी बार बड़ी वृद्धि की है। इसके पहले कम्पनी ने साल की शुरूआत में कीमतों में बढ़ोत्तरी की घोषणा की थी।

कीमतों में वृद्धि पर टिप्पणी करते हुए बिक्री और विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञानेश्वर सेन कहते हैं कि माल भाड़ा शुल्क और इनपुट लागत में वृद्धि के कारण, हम अपने अधिकांश मॉडलों के लिए कार की कीमतों में वृद्धि पर विचार करने को मजबूर हैं। यह अप्रैल 2017 के पहले सप्ताह से प्रभावी होगा।

बता दें कि होंडा ने साल की शुरूआत में ही इनपुट लागतों और अस्थिर विनिमय दरों का हवाला देते हुए 3 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी की थी।

हाल ही में बंगलुरू में लॉन्च हुई Honda WR-V की तस्वीरें आप यहां नीचे देख सकते हैं।

Read more on #honda
English summary
Honda Cars India will hike prices for all models owing to increase in input and freight charges. This will be the second hike in 2017.
Story first published: Wednesday, March 22, 2017, 11:27 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos