बंगलुरू में फोर्ड के एक नए डीलरशिप का हुआ शुभारम्भ, बिक्री और सर्विस का होगा विस्तार

Written By:

फोर्ड इंडिया ने बेंगलुरु में नए जेएसपी फोर्ड शोरूम और सर्विस सुविधा के उद्घाटन के साथ अपनी बिक्री और सेवा नेटवर्क बढ़ा दिया है। उद्घाटन समारोह में जेएसपी फोर्ड के डीलर प्रिंसिपल जेहनसी पोंरराज के साथ विनय रैना, कार्यकारी निदेशक, विपणन, बिक्री और सेवा आदि मौजूद रहे।

बंगलुरू में फोर्ड के एक नए डीलरशिप का हुआ शुभारम्भ

यह शोरूम 13000-वर्ग फुट में फैला है और बेंगलुरू के 100 फुट रिंग रोड, 15 वीं क्रॉस, जेपी नगर में स्थित है। जेएसपी फोर्ड यहां से अपने दो 2 एस (सर्विस और स्पेर्स) सुविधाओं के साथ सर्विसिंग और पुर्जों के साथ ग्राहकों का समर्थन करेगा।

बंगलुरू में फोर्ड के एक नए डीलरशिप का हुआ शुभारम्भ

फोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर सर्विस प्राइस के जरिए सर्विस प्राइस प्रोमेस को भी पेश किया है। यहां से ग्राहकों को कीमत के वादे के साथ फोर्ड डीलरशिप पर सेवा की बुकिंग, समय-समय पर रखरखाव या पार्ट्स की लागत को जानने का मौका मिलेगा।

बंगलुरू में फोर्ड के एक नए डीलरशिप का हुआ शुभारम्भ

इस बारे में फोर्ड इंडिया के कार्यकारी निदेशक विनय रैना ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को हमारे विश्वस्तरीय उत्पादों और सेवाओं के साथ अलग-अलग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि जेएसपी फोर्ड ग्राहकों की सेवा और उनके विश्वास अर्जित करने में मदद करेगा। "

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

फोर्ड ने शहर में जेएसपी डीलरशिप के शुभारंभ के साथ बैंगलोर में अपने नेटवर्क का विस्तार किया है। नए शोरूम को आस-पास स्थित अन्य दो सुविधाओं के साथ सर्विस और पुर्जों का समर्थन किया जाएगा। फोर्ड ने नई सेवा के साथ प्राइस का भी वादा किया है।

Read more on #फोर्ड #ford
English summary
Ford India has extended its sales and service network with the inauguration of new JSP Ford showroom and service facility in Bangalore. The opening ceremony was attended by Vinay Raina, Executive Director, Marketing, Sales and Service along with Jahnsi Ponraj, dealer principal, JSP Ford.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos