नए रूप में नजर आई नई फोर्ड इकोस्पोर्ट, देखने में लगी और भी सुंदर

Written By:

फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट ने भारत में अपना परीक्षण किया। यह पहली बार है कि जब इकोस्पोर्ट का नया रूप छिपने के बजाय सबको सामने करके पोस्ट किया गया है। दरअसल फोर्ड भारत में नए इकोस्पोर्ट का परीक्षण कर रहा है।

नए रूप में नजर आई नई फोर्ड इकोस्पोर्ट, यहां जानें फीचर्स

यह तस्वीरें टीम-बीएचपी को प्राप्त हुई हैं और ये नई तस्वीरें इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के फ्रंट पोर्शन को दर्शाता है। बताया जा रहा है कि यह इकोस्पोर्ट मॉडल मुख्य रूप से डिजाइन, तकनीकी और विशेषताओं से भरा होगा। इस नई कार की डिजाइन भाषा फोर्ड की नवीनतम डिजाइन दिशा पर आधारित होगा।

नए रूप में नजर आई नई फोर्ड इकोस्पोर्ट, यहां जानें फीचर्स

आपको बता दें कि Facelifted EcoSport के फ्रंट ग्रिल अब हेक्सागोनल क्रोम हाइलाइट्स के साथ आता है। हेडलाइट्स का डिज़ाइन संशोधित कर दिया गया है और प्रोजेक्टर और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट (डीआरएल) से लैस किया गया है।

नए रूप में नजर आई नई फोर्ड इकोस्पोर्ट, यहां जानें फीचर्स

नया फ्रंट बम्पर मुख्य हेडलाम्प क्लस्टर के नीचे एक सेट रखता है और सिल्वर की फीचर प्लेट अब बम्पर के निचले हिस्से में एकीकृत करती है। Facelifted EcoSport के पीछे के प्रोफाइल के लिए, फोर्ड द्वारा डिजाइन बरकरार रखने की उम्मीद है, लेकिन टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील में कुछ बदलाव हो सकता है।

नए रूप में नजर आई नई फोर्ड इकोस्पोर्ट, यहां जानें फीचर्स

पॉवर की बात करें तो नई फोर्ड इकोस्पोर्ट का इंजन 1.0 लीटर इकोबोस्ट पेट्रोल यूनिट, 1.5 लीटर टी-वीसीटी पेट्रोल यूनिट और 1.5 लीटर टीडीसीआई डीजल इकाई को रखने की उम्मीद है। इसके अलावा, रिपोर्ट बताती है कि फोर्ड ऑटो गियरबॉक्स के लिए पैडल शिफ्टर्स के साथ एक नया 'ड्रैगन' 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन जोड़ सकता है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

फोर्ड इकोस्पोर्ट का नया मॉडल आउटगोइंग मॉडल की तुलना में अधिक सुंदर, अधिक व्यापक और बड़ा दिखता है। इकोस्पोर्ट लॉन्च होने के बाद विशेष रूप से मारुति ब्रेज़्ज़ा को टक्कर देता नजर आएगा। कंपनी को इसकी बिक्री के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी की बिक्री में बदलाव होने की मदद मिल सकती है।

Read more on #फोर्ड #ford
English summary
Ford EcoSport facelift spotted testing in India without camouflage. This is the first time the EcoSport facelift has been spied without camouflage. Ford has been testing the facelifted EcoSport in India, and the new images from Team-BHP reveal the front fascia of the compact SUV.
Story first published: Friday, July 28, 2017, 14:14 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos