यहां जानिए 2017 Maruti Suzuki Swift Dzire की 5 खूबियां

Written By:

भारत की अग्रणी ऑटो निर्माता मारुति सुजुकी अपने सब कॉमपैक्टिस सेडान की नई यात्रा शुरू करने जा रही है, बताया जा रहा है कि यह कार 2017 मई तक लॉन्च कर दिया जाएगा। यह कार नई-जेनी स्विफ्ट हैचबैक पर आधारित है, और ये पांच विशेषताएं हैं जिन्हें आपको नए-जनरल डिज़ायर के बारे में जानना चाहिए।

1. Projector Headlamps With Daytime Running Lights

सब कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में केवल टाटा ज़ेस्ट और जल्द ही टाटा टायगर को ही लॉन्च करने जा कहा है। मारुति सुजूकी के नए डिजाइनर को टॉप-ऑफ-रेंज मॉडल पर एक ही फीचर के साथ सुसज्जित करने की संभावना है।

 

2. More Cabin Space

वर्तमान में बेची जा डिज़ायर में केबिन नहीं है। यह अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना करें तो डिज़ाईर में कैबिन स्पेस उस ठीक नहीं है, लेकिन मारुति सुजुकी निश्चित ही इसे यह रुप देगा। क्योंकि नई डिज़ायर तीसरी पीढ़ी के स्विफ्ट पर आधारित है।

 

3. Touchscreen Infotainment System

स्विफ्ट डिजायर ऐप्पल कार्प्ले और अंतर्निर्मित नेविगेशन प्रणाली के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा से लैस है। टचस्क्रीन इंफोकेशन सिस्टम के अलावा कार के इंटीरियर को प्रीमियम स्पर्श दिया जाएगा।

 

4. More Boot Space

वर्तमान में बेची जा रही स्विफ्ट डिज़ायर में अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में सबसे छोटा बूट है लेकिन नए-जेन डिज़ायर से बेहतर समग्र पैकेज और पतली सीटें मिलने की उम्मीद है, जिसके परिणामस्वरूप बढ़ी हुई बूट स्पेस और यात्रियों के लिए अधिक रूम होंगे।

 

5. Cooled Glovebox

इस कार में तेज गर्मी में यह एक ठंडा ग्लोवॉक किसी उपहार से कम नहीं है और 2017 डिज़ाईर इस सुविधा को प्राप्त करने के लिए सेगमेंट की पहली कार हो सकती है। Glovebox एक धौंकनी के माध्यम से ठंडा होता है, जो कार के एयर कंडीशनिंग सिस्टम द्वारा खिल जाता है।

 

आप नीचे की तस्वीरों में मारूति डिजायर को तबियत से देख सकते हैं।

English summary
India's leading auto maker Maruti Suzuki is set to launch the new iteration of its subcompact sedan, the Dzire. It is expected that the 2017 Dzire will be launched in May this year. The car is based on the new-gen Swift hatchback, and these are five features you should know about the new-gen Dzire.
Story first published: Monday, March 27, 2017, 14:10 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos