Subscribe to DriveSpark

शुरू हुआ फिएट अबार्थ पुंटो कार का प्रोडक्शन, यहां जानें डिटेल

Written By:

फिएट इंडिया ने भारत में अबार्थ पुंटो हॉट हैच का उत्पादन शुरू कर दिया है। टीम बीएचपी रिपोर्ट के मुताबिक 2017 मॉडल अब डीलरशिप पर उपलब्ध है 2017 के अबार्थ पुंटो का पहला बैच 40 इकाइयों के साथ पहले से ही निर्मित और शोरूम में भेजा गया है। सूची में लेट 2015 मॉडल के कारण फिएट इंडिया ने 2016 में अबारत पुंटो के उत्पादन को रोक दिया था।

शुरू हुआ फिएट अबारत पुंटो कार का प्रोडक्शन, यहां जानें डिटेल

अब, जीप कम्पास के उत्पादन के साथ, असेंबल लाइन का उन्नयन किया गया है और अब संयंत्र ने अबारत पुंटो के उत्पादन को फिर से शुरू कर दिया है। हॉट हैच की 2017 यात्रा दो पर्ल व्हाइट और हिप हॉप ब्लैकरंग विकल्पों में उपलब्ध है।

शुरू हुआ फिएट अबारत पुंटो कार का प्रोडक्शन, यहां जानें डिटेल

फिएट अबारट पुंटो ने 143 बीएचपी और 212 एनएम टॉर्क के मंथन वाले 1.4 लीटर टी-जेट पेट्रोल इंजन से बिजली खींचती है। पिछले छह महीनों में, इस कार की बिक्री बहुत खराब थी।

शुरू हुआ फिएट अबारत पुंटो कार का प्रोडक्शन, यहां जानें डिटेल

फिएट अबारट पुंटो विद पर्ल व्हाईट कलर स्कीम ग्राहकों के लिए उपलब्ध था, लेकिन हिप हॉप ब्लैक स्टॉक के बाहर था। अब, उत्पादन फिर से शुरू होने के साथ, दोनों रंग डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे। अबारत पुंटो के 2017 में कोई कॉस्मेटिक परिवर्तन नहीं होगा।

शुरू हुआ फिएट अबारत पुंटो कार का प्रोडक्शन, यहां जानें डिटेल

लेकिन यह बताया गया है कि कार ऑफ़लाइन नक्शे के साथ 5 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगी। कार पर सुरक्षा सुविधाओं में चार पहिया डिस्क ब्रेक, एबीएस, ईबीडी और दोहरी एयरबैग शामिल हैं। हॉट हैच की कीमत 9.9 0 लाख एक्स-शोरूम (दिल्ली) की कीमत है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

फिएट अबार्थ पुंटो भारतीय बाजार में कोई बड़ा खिलाड़ी नहीं है। लेकिन फिर भी, फिएट ने देश में हॉट हैचबैक का उत्पादन शुरू किया है। Abarth Punto भारतीय बाजार में वोक्सवैगन जीटी से भयंकर प्रतियोगिता का सामना करना होगा।

Read more on #फिएट #fiat
English summary
Fiat India has commenced the production of the Abarth Punto hot hatch in India. TeamBHP reports that the 2017 model is now available at the dealerships.
Story first published: Tuesday, July 18, 2017, 17:37 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos