DC Design के साथ लक्जरियस के अगले दौर में पहुंची Innova Crysta

Written By:

डीसी डिजाइन एक और लक्जरी लाउंज के साथ वापस आ गया है और इस बार भारत की पहली आरामदायक कार टोयोटा इनोवा क्रिस्टा है। आपको बता दें कि इसके साथ यह कार अपने अगले लेवल में पहुंच गई है।

बता दें कि डीसी डिजाइन लाउंज कार के इंटीरियर का पूरी तरह पुनर्रचना करता है। यह गाड़ी को और भी अधिक शानदार व आरामदायक बनाता है। हालांकि इनोवा क्रिस्टा के लिए यह नया लाउंज कोई नया नहीं है। लेकिन इनोवा क्रिस्टा का अंदरूनी स्टॉक को पूरी तरह से बदल दिया गया है। इसकी सीट लेआउट को भी बदल दिया गया है।

इस गाड़ी के इंटीरियर में बदलाव के साथ ही दो बिजनेस नई क्लास सीट लगाई जो कि नया 2-सीट लेआउट प्राप्त करता है। लेग रूम बड़े पैमाने पर है और डीसी डिजाइन कई और लक्जरी सुविधाओं को इसमें भरा है। इसकी दोनों बिजनेस क्लास सीटें चमड़े के चादर में लपेटी गई हैं और यह भी काफी हद तक बराबरी पर है। इसमें टेबल सामने रखी गई है, ताकि यात्री नाश्ता या दोपहर का भोजन कर सके।

इनोवा क्रिस्टा मेंलक्ज़री लाउंज को अनुकूलन विकल्प देने के लिए एक पूर्ण मनोरंजन प्रणाली भी जोड़ा गया है। इसके फर्श को लक्जरी लुक देने के लिए लकड़ी जैसी चादर नीचे बिछाई गई है। इंटीरियर के दरवाजे और छत को लकड़ी और चमड़े जैसे प्रीमियम सामग्री से बदल दिया गया है। इंटीरियर में रोल्स-रॉयस स्टाइल स्टार्लिट फिनिश के साथ छत पढ़ने वाली लैंप भी होते हैं। चालक और यात्री केबिन में एक गैप दिया गया है।

आप अपने इनोवा क्रिस्टा को 4.95 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर कस्टमाइज़ कर सकते हैं। कार की कीमत खत्म हो गई है यदि आप यह अनुकूलन करने की योजना बना रहे हैं, तो इनोवा क्रिस्टा का आधार संस्करण प्राप्त करें क्योंकि इंटीरियर नीचे स्ट्रीप्ट कर लिया जाएगा।

अगर आपको टोयोटा क्रिस्टा का पूरा मॉडल न समझ में आया हो तो आप नीचे इस मॉडल की तस्वीरों को देखकर पूरी तरह से तसल्ली कर सकते हैं।

Read more on #innova
English summary
DC Design is back with another luxury lounge, this time for the Toyota Innova Crysta. The Innova Crysta is already the most comfortable MPV in India. And this DC Design lounge design takes the luxury to the next level.
Story first published: Saturday, March 25, 2017, 12:15 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos