CAB से यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी लेकर आई है Datsun

Written By: Deepakkumar

निसान की किफायती ब्रांड डैटसन भारतीय उपमहाद्वीप में सबसे लोकप्रिय ब्रांडों में से एक है। खबरों के मुताबिक अब यह ऑटोमेकरअपनी लोकप्रियता का लाभ उठाते हुए संभावित ग्राहकों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भारत में कैब एग्रीगेटर सेगमेंट की कोशिश कर रहा है। इसी के तहत अब कम्पनी ने ओला के साथ एक साझेदारी कर ली है।

इस बारे में डैटसन ग्लोबल के हेड Vincent Cobee ने जेनेवा मोटर शो में कहा कि हम एग्रीगेटर्स द्वारा दिए गए मान्यता की सराहना करते हैं कि यह (डैटसन) एक विश्वसनीय, सस्ती कार है, जिसे हम उपयोग करने पर गर्व है। ओला ने हमें चुना, हम इससे बेहद खुश हैं कि वे हमें एक विश्वसनीय लागत कुशल भागीदार समझते हैं।

उन्होंने कहा कि एग्रीगेटर हमारे प्रतिस्पर्धी नहीं हैं वे हमारे लक्षित ग्राहकों को यह समझ दे रहे हैं कि व्यक्तिगत गतिशीलता संभव है। ओला जैसे एग्रीगेटर के लिए उबर जैसा पहला कदम होगा, फिर वे (ग्राहक) अपनी कार के मालिक होंगे।

उन्होंने कहा कि मैं इसे देखने के लिए काफी खुश हूं, विशेष रूप से, ओला का जन्म भारत में हुआ, भारत निर्मित, भारत-विकसित यह बेहद सफल एग्रीगेटर हमें भरोसा दिलाता है और हमारे उत्पादों को बढ़ावा दे रहा है, जो व्यक्तिगत गतिशीलता के लिए एक अच्छा कदम है।

भारत में ग्राहक टैक्सी सेगमेंट में इस्तेमाल होने वाले मॉडल से लोग दूर रहना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, "यह टैक्सी बेड़े के लिए सच है ... लेकिन एग्रीगेटर और टैक्सियों अलग हैं।

 

 

उन्होंने डैटसन-ओला भागीदारी के बारे में भी टिप्पणी किया कि इसलिए हमने एक सचेत निर्णय किया कि यह सहयोग काफी अच्छा है।

Read more on #datsun
English summary
Nissan's affordable brand Datsun is among the popular brands in the ride-hailing segment in the Indian subcontinent. The automaker is now seeking to leverage on its popularity in the cab aggregator segment in India to gain potential customers. It has a partnership with Ola.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos