लॉन्च हुआ ब्रिजस्टोन का "एक्स्ट्रा माइलेज" टायर, वाणिज्यिक वाहनों के लिए खास

Written By:

दुनिया का सबसे बड़ा टायर और रबड़ कंपनी ने ब्रिजस्टोन कॉर्पोरेशन ने अपना नया उत्पाद M851 XM एक्स्ट्रा माइलेज टायर लॉन्च किया है। "10.00 R20 M851 XM" के ये टायर, विशेष रूप से वाणिज्यिक वाहनों पर उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
लॉन्च हुआ ब्रिजस्टोन का

इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले चैनल पार्टनर्स के साथ थाईलैंड में यह कार्यक्रम लॉन्च हुआ। बताया जा रहा है कि एमएटीएटीए एक्सएम एक्स्ट्रा माइलेज टायर भारत में ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है। दावा किया जा रहा है कि ये टायर लम्बे समय तक चलेगा और वाणिज्यिक वाहनों के ईंधन को भी बचाएगा।

लॉन्च हुआ ब्रिजस्टोन का

इस टायर के लॉन्चिंग के वक्त बिक्री और विपणन के कार्यकारी निदेशक श्री कज़ुतोशी ओयामा ने कहा कि एम 851 एक्सएम एक्सट्रैक माइलेज टायर अंतिम उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त टायर माइलेज लाभ सुनिश्चित करता है जबकि स्थायित्व और निम्न रोलिंग प्रतिरोध भी बनाए रखता है।

लॉन्च हुआ ब्रिजस्टोन का

उन्होंने कहा कि टायर विशेष रूप से है मालिकों के परिचालन व्यय को कम करने के लिए विकसित किया गया है। M851 XM एक्स्ट्रा माइलेज टायर में अतिरिक्त टायर माइलेज के लिए डिज़ाइन किए गए एक विशेष कंपाउंड की सुविधा है।

लॉन्च हुआ ब्रिजस्टोन का

टायर की बात करें तो यह समान रूप से संपर्क दबाव वितरित करता है और इसका डिजाइन अनियमित और असमानता को कम करता है। यह टायर की उम्र बढ़ाने के साथ साथ आराम से चलने की क्षमता देता है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

ब्रिजस्टोन भारत के लिए एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय टायर कंपनी है। अब इस टायर को परिचालन खर्च को कम करने के लिए विशेष रूप से विकसित किया गया है, जिससे निश्चित रूप से लागत कम करने में मदद मिलेगी। यह भारत के वाहन मालिकों के लिए खुशी की बात है।

English summary
Bridgestone Corporation, the world's largest tyre and rubber company has launched its new product M851 XM Xtra Mileage Tyre.
Story first published: Saturday, July 29, 2017, 11:46 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark