बंगलुरू में लॉन्च हुई नई बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, कीमतें 49,90 लाख से शुरू

Written By:

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने 2017 बीएमडब्लू 5 सीरीज को बंगलुरू में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 49.90 लाख रुपये या है। यह स्थानीय लॉन्चिंग इवेंट नवलाईट मोटर्स में लावेल स्ट्रीट पर आयोजित किया गया और बीएमडब्ल्यू के प्रति उत्साही, मालिकों और भावी ग्राहकों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक यह कार 4 वेरिएंट में उपलब्ध है, साथ ही 420 सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित केवल 520i, 520 डी 4-सिलेंडर डीज़ल द्वारा संचालित है और 520 डी लक्जरी लाइन और एम स्पोर्ट 265 बीएचपी के 6 सिलेंडर डीजल टॉप-स्पेक द्वारा संचालित है।

यह कार अपने पिछले कार की तुलना में बड़ी लेकिन हल्की है, जिसके परिणामस्वरूप कार के अंदर बेहतर स्थान हो जाता है। माइलेज और एक्सिलेटर में इन गाड़ी गाड़ी को एक दमदार गाड़ी माना जा रहा है।

यह गाड़ी दिखने में अच्छी लगने के साथ साथ रिमोट पार्किंग की सुविधा भी लिए हुए है। यह एक टचस्क्रीन कुंजी द्वारा सक्रिय होती है, और ज़ाहिर है, इशारे पर नियंत्रण भी इसे बहुत खास बनाती है।

इसके इतर नवनीत मोटर्स ने भी पहले कुछ ग्राहकों के नाम की घोषणा की, जिन्होंने नई बीएमडब्लू 5 सीरीज खरीदी है, और उन्हें चाबियाँ सौंप दी हैं।

नई 5-सीरीज के लिए बुकिंग अब 5 लाख डॉलर की टोकन राशि के साथ ओपन है। बीएमडब्लू ने कहा कि आपके हाथ सभी बात कर सकते हैं। कीमतों की सूची उपर दी गई है।

Drivespark की राय

मुंबई में हाल ही में लॉन्चिंग के साथ इस लक्जरी गाड़ी को कम्पनी ग्राहकों से रूबरू और उनके बीच लोकप्रिय बनाना चाहती है। हालांकि भविष्य में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कार लोगों के दिलों में कितना जगह बना पाती है।

English summary
After the India launch of the next gen, G30 5-series in Mumbai on 29 June, BMW India has now launched it in Bangalore at Rs 49.90 lakh. The regional launch event was held at Navnit Motors, on Lavelle road and had a pretty sizeable turnout of BMW enthusiasts, owners and prospective customers.
Story first published: Thursday, July 13, 2017, 10:48 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos