नैनो को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर टाटा मोटर्स ने दिया यह जवाब

Written By:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों गुजरात चुनाव के प्रचार के दौरान टाटा नैनो को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है।

जहां अब गुजरात सरकार द्वारा टाटा मोटर्स को 33000 करोड़ रुपये के अनुचित लाभ पहुंचाने के राहुल गांधी के आरोप पर चुप्पी तोड़ते हुए कंपनी ने कहा कि उसे 584.8 करोड़ का कर्ज मिला था, अनुदान नहीं है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
नैनो को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर टाटा मोटर्स ने दिया यह जवाब

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव प्रचार में राहुल गांधी रैली दर रैली नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने टाटा को साणंद में नैनो प्लांट के लिए 33000 करोड़ रुपये दे दिए जिस पर चुप्पी तोड़ते हुए टाटा नैनो के अधिकारियों ने अपना पक्ष रखा है।

नैनो को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर टाटा मोटर्स ने दिया यह जवाब

टाटा मोटर्स ने जारी किए गए एक बयान में कहा कि गुजरात सरकार के निवेशक हितैषी माहौल से कंपनी साणंद में प्लांट लगाने को उत्साहित हुई थी। कंपनी का कहना है कि उसने दूरदृष्टि दिखाते देते हुए वहां ऑटोमोटिव हब बनाना चाहती है, ताकि गुजरात भारत की समृद्धि में अपना योगदान कर सके।

नैनो को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर टाटा मोटर्स ने दिया यह जवाब

कंपनी ने आगे कहा कि गुजरात सरकार ने कंपनी को जो पैकेज दिया वह लोन के तौर पर था, न कि अनुदान और उसे करार के तहत चुकाया जा रहा है। साथ ही कहा गया है कि उसे जो कर्ज मिला है, वह कंपनी के टैक्स के पैसे से न कि जनता के पैसे से मिला है। इसलिए इस मामले को तुल देना बेमानी है।

Recommended Video
टाटा नेक्सन रिव्यू | Tata Nexon Review - Specs
DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

टाटा ने राहुल के आरोपों का जवाब दे दिया है। इसके पहले भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने भी नैनो को लेकर राहुल के आरोपों का जवाब दिया है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा राहुल का अगला कदम क्या होगा?

English summary
Breaking its silence overCongress vice president Rahul Gandhi's charge that the BJP-led Gujarat government extended undue favours of Rs 33,000 crore to it for car manufacturing facility at Sanand, Tata Motors today said it got Rs 584.8 crore as loan, and not grant.
Story first published: Friday, December 1, 2017, 12:03 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark