भारत में लॉन्च हुई 2018 मासेराती क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस, कीमत और स्पेशिफिकेशन जानें

By Deepak Pandey

भारत में 2018 मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस लॉन्च हो गई है। नई लॉन्च हुई 2018 मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस की कीमतें दिल्ली के एक्स-शोरूम के हिसाब से 2.7 करोड़ रुपये से शुरू है। आपको बता दें कि चार स्टार्स और फीचर के साथ इस 2018 मॉडल को फोर-विंडो स्पोर्ट सेडान के रुप में अपडेट किया गया है।

2018 मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस को ग्रानलूसो और ग्रैनस्पोर्ट के दो मॉडलों में पेश किया गया है। 2018 क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस में कई अपडेट फीचर्स भी शामिल किए गए हैं जो कि इसे शानदार बनाते हैं। क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस पर ग्रानलूसो एडिशन को कई अतिरिक्त टच दिया गया है जिसमें फ्रंट स्पेलर, क्रोम बम्पर और बाडी कलर स्कर्ट शामिल है।

भारत में लॉन्च हुई 2018 मासेराती क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस, कीमत और स्पेशिफिकेशन जानें

लॉन्च हुई नई कारों को ग्रानलूसो बैज और ब्लैक कलर के ब्रेक कॉलिपर्स के साथ 20 इंच के नए मर्कूरियो अलाय व्हील मिल रहे हैं। क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस ग्रैनस्पोर्ट एडिशन को स्पोर्टी ट्रिम सेंट्रल का किनारा दिया गया है और साइड इंटेक्स, एरोडायनामिक स्प्लिटर और सेंटर स्पिलर और साइड सम्मिलन पियानो ब्लैक में समाप्त होता है।

इसके अलावा, एक वैकल्पिक कार्बन पैकेज है जो कार्बन समाप्त ओआरवीएम के साथ आ रहा है। मासेराटी क्वाटरफार्टे जीटीएस के केबिन के अंदर की बात करें तो असबाब और चमड़े को संशोधित किया गया है और केबिन अब 8.4 इंच की मैसेरैटि टच कंट्रोल प्लस (एमटीसी +) प्रणाली के साथ लैस किया गया है। यह डैशबोर्ड के सेंटर में स्थित है।

यूनिट को टच स्क्रीन, सेंटचर कंसोल में रोटरी कंट्रोल या व्हॉइस कमांड के माध्यम से संचालित किया जा सकता है। यह सिस्टम ऐप्पल कार्प्ले, एंड्रॉइड ऑटो को फोन मिररिंग विकल्प के साथ भी समर्थन करता है। यह लक्जरी स्पोर्ट सेडान दो असाधारण ऑडियो सिस्टम के विकल्प के साथ आई है।

भारत में लॉन्च हुई 2018 मासेराती क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस, कीमत और स्पेशिफिकेशन जानें

सुरक्षा मोर्चे पर बात करें तो 2018 मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस में छह एयरबैग, सक्रिय हेडस्टेस, लेन कीपिंग असिस्ट (एलकेए), ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट (एबीएसए), ट्रैफ़िक साइन मान्यता (टीएसआर) है और यह एक 3.8-लीटर ट्विन-टर्बो वी 8 इंजन द्वारा संचालित है जिसमें 522 बीपीपी पर 710 एनएम टॉर्क का उत्पादन करता है। इंजन को 8-स्पीड जेडएफ ऑटोमेटिव गियरबॉक्स के साछ जो़ड़ा गया है।

क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस की अधिकतम स्पीड 310 किमी / घंटा है। इस स्पोर्ट सेडान की भारत में बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसका वैश्विक बाजारों में भी वितरण भी एक ही समय में होने की संभावना है। 2018 मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे जीटीएस एस्टन मार्टिन रैपिड और पॉर्श पानामेरा को टक्कर देती नजर आएगी।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

2018 मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे एक लक्जरी स्पोर्ट्स सेडान है, और इस अपडेट में इस कार को और अधिक स्पोर्टी दिखाया गया है। संभावना है कि जल्द ही इस सेडान की भारत में डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी।

Most Read Articles

Hindi
English summary
2018 Maserati Quattroporte GTS launched in India. Prices for the 2018 Maserati Quattroporte GTS starts at Rs 2.7 crore ex-showroom (India).
Story first published: Thursday, December 14, 2017, 10:37 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X