'एक शाम सारथी के नाम' प्रोग्राम के ज़रिए टाटा मोटर्स ने टी1 प्राइमा ट्रक रेसर्स को किया प्रोत्साहित

Posted By:

कॅमर्शियल व्हीकल बनाने वाली भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स ने 400 ट्रक ड्राइवर्स के लिए एक शानदार शाम का आयोजन किया। इसका नाम था 'एक शाम सारथी के नाम'।

इस इवेंट पर टाटा मोटर्स ने इंडियन ट्रक ड्राइवर्स को बधाई दी जिन्होंने टी1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था। आपको बताते चलें कि टाटा टी1 प्राइमा ट्रक रेसिंग बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर हाल ही आयोजित की गई थी।

इस मौके पर ट्रक ड्राइवर्स ने अपने जीवन की कहानी को सभी के साथ साझा किया और उन्होंने अपनी प्रोफेशनल ड्राइवर बनने तक की जर्नी के बारे में लोगों को बताया। रेग्युलर ड्राइवर से प्रोफेशनल ड्राइवर बनाने में टाटा ने उन्हें किस तरह मदद की, इस बारे में भी उन्होंने बताया।

टाटा मोटर्स ने बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, लुधियान, अज़मेर, बरमाना, कोलकाता और जमशेदपुर आदि शहरों में कुल 4,500 ट्रक ड्राइवरों के लिए रेसर प्रोग्राम आयोजित किया था।

इस प्रोगा्रम के अवसर पर टाटा मोटर्स ने वीडियोज़ और फिल्म के माध्यम से दिखाया कि भविष्य में हमारा देश कैसी शक्ल लेगा और इसमें भारत के ट्रक ड्राइवर्स का किस हद तक योगदान हो सकता है।

टाटा मोटर्स ने कॅमर्शियल व्हीकल फाइनैं​न्शियर्स को भी बुलाया था ताकि वे ट्रक ड्राइवरों को खुद का वाहन खरीदने में मदद कर सकें।

Read more on #tata
English summary
Tata Motors, one of India's largest commercial vehicle manufacturer has organised a special program for over 400 truck drivers called 'EK SHAAM SAARTHI KE NAAM'.
Story first published: Friday, July 29, 2016, 14:04 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos