रिलायंस जनरल कार इंश्‍योरेंस से कार इंश्‍योरेंस हुआ आसान

By Ajay

हर साल जब कार के इंश्‍योरेंस यानी बीमा की बात आती है, तो तमाम लोग चक्रा जाते हैं। किसके पास जायें? कहां कम पैसे में काम चल जायेगा? कौन सी कंपनी अच्‍छे ऑफर दे रही है? आदि सवाल जहन में आते हैं। इंश्‍योरेंस की पूरी प्रक्रिय्रा लंबी होती है और थकाने वाली भी, ऐसे में कईयों को तो पता भी नहीं होता कि वो करें तो क्‍या करें।

जानकारी के अभाव के कारण जटिल प्रक्रिया के बीच आपको केवल दो चीजें रह जाती हैं-

पहली- फोन उठाकर पास के इंश्‍योरेंस एजेंट को फोन करना और कहना, कि मुझे इंश्‍योरेंस में आपकी मदद चाहिये।

दूसरी- अपने हाथों को थकाते हुए फॉर्म भरकर कार का इंस्पेक्शन करवाना और फिर जब तक इंश्‍योरेंस पक्‍का नहीं हो जाता, तब तक कंपनी को खटखटाना।

reliance general insurance

यह सब बहुत मुश्किल और थकाने वाला लगता है?

बस यहीं पर आप रिलायंस की मदद ले सकते हैं। रिलायंस जनरल कार इंश्‍योरेंस आपकी मदद करेगा। यह ऐसा प्रॉडक्‍ट है, जो खास तौर से भारतीय उपभोक्ताओं के लिये तैयार किया गया है।

रिलायंस जनरल कार इंश्‍योरेंस ने एक ऐसा प्रॉडक्‍ट लॉन्‍च किया है, जिसने बाजार में धूम मचा दी है। यह अपने आप में एक अनोखा उत्‍पाद है। इसके माध्‍यम से आप अपनी कार का इंश्‍योरेंस महज कुछ ही मिनट में पूरा कर सकते हैं। इंश्‍योरेंस एजेंट के पास जाने की जरूरत नहीं। तरह-तरह के फॉर्म से भी आपको छुटकारा मिलता है और तो और पैसे की बचत भी होती है।

इस नये उत्‍पाद में आप एक क्लिक में इंश्‍योरेंस करवा सकते हैं। बस जरूरत है आपकी कार के रजिस्‍ट्रेशन नंबर की, ईमेल आईडी, फोन नंबर और पते की।

आपको इतना लिखने पर ही इंश्‍योर्ड डिक्‍लेयरर्ड वैल्‍यू आईडीवी पता चल जायेगी। साथ ही प्रीमयम व टैक्‍स भी उसी क्षण स्‍क्रीन पर आ जायेगा। अगर आपको पॉलिसी खरीदनी है, तो रिलायंस पर जाइये, यहां पर आपको सबसे तेज कोट मिलेगा

क्‍या कार इंश्‍योरेंस से जुड़ी कोई कहानी आपके पास है? अगर हां, तो शेयर कीजिये हमारे साथ। नीचे कमेंट के माध्‍यम से।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Reliance General Car Insurance, is a revolutionary new product that promises to simplify your car insurance in just a matter of few minutes.
Story first published: Thursday, August 18, 2016, 17:18 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X