महिंद्रा का नया मल्‍टी पर्पज़ व्‍हीकल(MPV) चेन्‍नई में टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुआ कैद, देखिए

Posted By:

महिंद्रा भारत में एक नई एमपीवी यानी मल्टी पर्पज व्हीकल उतार सकता है। दरअसल, कैमोफ्लेग्स MPV को चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है। माना जा रहा है कि यह महिंद्रा टीयूवी500 थी क्योंकि ऐसी चर्चा ​थी कि कि महिंद्रा ने TUV500 के ट्रेडमार्क के लिए अप्लाई किया था और यह टेस्ट राइड इसी की हो सकती है। 2017 तक इन 3 हैवी कारों के साथ आ रही है टोयोटा, जानिए तीनों के नाम, फीचर्स और कीमत

टोयोटा इनोवा का हाल ही लॉन्च किया गया अपडेटेड न्यू जेनरेशन वर्जन काफी सफल रहा। इसे देखते हुए एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा को नई एमपीवी लाने को प्रेरित किया।

इन स्पाइड तस्वीरों से लगता है कि टीयूवी500 का बोनट एक्सयूवी500 की तरह कर्व शेप का होगा। यह महिंद्रा ज़ायलो का रिप्लेसमेंट भी हो सकती है!

यह एक्सयूवी500 की तरह पर्याप्त स्पेस के साथ होगी! साथ ही इसका केबिन भी पहली नज़र में काफी बड़ा दिखता है। महिंद्रा टीयूवी500 एमपीवी में 2.2-litre डीज़ल इंजन दे सकती है जो कि 140बीएचपी की ताकत और 330 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स के आॅप्शन के साथ आ सकती है।

डीज़ल की 2 हज़ार सीसी से ज्यादा की गाड़ियों पर बैन को देखते हुए महिंद्रा 1.99-litre डीज़ल इंजन उतार सकती है जो कि 140 बीएचपी की ताकत के साथ अधिकतम 320 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। महिंद्रा का यह नया एमपीवी टीयूवी500 9 सीटर हो सकता है। कंपनी की कोशिश रहेगी कि इसकी कीमत को टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से कम रखा जाए और टैक्सी सेगमेंट को टार्गेट में रखा जाए।

TUV500 MPV की पहली झलक से लग रहा है कि महिंद्रा सरप्राइज़ कर सकती है, एक नए नाम के साथ। ऐसा इसलिए क्योंकि यह अभी तक कंफर्म नहीं ​है कि यह टीयूवी500 ही है या नहीं!

सोर्स 

ड्राइवस्पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें :

 

 

Read more on #mahindra
English summary
Mahindra has been considering launching an MPV in its range of vehicles in India. The camouflaged version of the MPV touted to be named as TUV500 has been spotted in Chennai.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 
X