लैम्बॉर्गिनी ने बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर महिलाओं के लिए होस्ट की पहली सुपर स्पोर्ट कार ड्राइव

Posted By:

लैम्बॉर्गिनी ने पहली बार सुपर स्पोर्ट कार ड्राइव फॉर वुमेन दिल्ली में आयोजित की। इसका मकसद था महिलाओं में ड्राइविंग पैशन को प्रोत्साहित करना। भारत में पहली लैम्बॉर्गिनी कार की महिला मालिक शीतल डुगार ने इस ड्राइव को लीड किया। डैटसन बना भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ता कार ब्रांड, निसान ने महज़ 23 दिनों में बेेचे 3 हज़ार मॉडल !

लैम्बॉर्गिनी ब्लैंसपेन सुपर ट्रॉफियो में भारतीय पार्टिसिपेंट अरमान एब्राहिम ने इस ड्राइव को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उनके साथ लैम्बॉर्गिनी इंडया के प्रमुख शरद अग्रवाल भी मौजूद रहे।

शीतल डुगार ने कोलकाता में आयोजित हो चुकी सुपरकार रेसिंग क्लब जीटी की कई रेसों में जीत हासिल की थी। इससे साफ है कि ड्राइविंग को लेकर वह किस हद तक पैशनेट हैं। इस ड्राइव में उनके साथ 8 महिलाएं और भी हिस्सा ले रही हैं।

इस ड्राइव में शहर में सुपरकार चलाने के अनुभव के साथ ही बुद्ध इंटरनेशनल ​सर्किट यानी बीआईसी पर ट्रैक एक्सपीरियंस भी शामिल रहा। इस दौरान इन महिला सुपरकार उत्साहियों ने 45 किलोमीटर का सफ़र तय किया। इसके बाद सभी महिलाओं को बीआईसी पर कार ड्राइव करने का भी मौका दिया गया।

अपने अनुभव के बारे में शीतल डुगार ने बताया कि यह उनके लिए गौरव की बात थी कि उन्हें लैम्बॉर्गिनी की ओर से महिलाओं के लिए आयोजित पहली सुपर स्पोर्ट कार ड्राइव में हिस्सा लेने का मौका मिला।

उन्होंने पहली बार ऐसी ड्राइव में हिस्सा लिया जो सिर्फ महिलाओं के लिए थी। उन्होंने कहा कि इस तरह के इवेंट हमारे देश की महिलाओं को अपना पैशन जीने के लिए प्रेरित करते हैं।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Read more on #lamborghini
English summary
Lamborghini India hosted the first 'Super Sports Car Drive For Women' in Delhi, to encourage the culture of driving passion against women. The only women convoy was led by Sheetal Dugar, the first lady to own a Lamborghini in India.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos