लैम्‍बॉर्गिनी सुपरलेगेरा कार को टेस्टिंंग के दौरान जर्मनी के नरबर्जिंग रेसट्रैक पर कैमरे में कैद

Posted By:

2017 में लॉन्‍च होनेे वाली लैम्‍बॉर्गिनी सुपरलेगेरा कार को टेस्टिंंग के दौरान जर्मनी के नरबर्जिंग रेसट्रैक पर देखा गया। सुपरलेगेरा हुराकेन की हल्‍की और तेज़ वर्जन कार है जो कि एक रेगुुलर हुराकेन के मुकाबले ट्रैक पर बेहतर दौड़ सकती है। 

नई लैम्‍बॉर्गिनी Superleggera के इंजन की ताकत को बढ़ाए जाने की उम्‍मीद है। यह मौजूदा 602बीएचपी की ताकत देता है और इसे हुराकेन में इस्‍तेमाल किया जाता है।

हुराकेन सुपरलेगेरा के वज़न को पहले के मुकाबले हल्‍का बनाया जाएगा। नॉर्मल हुराकेन कार का वज़़न 1422 किलोग्राम के आसपास होता है। 

टेस्टिंग से मिलीं स्‍पाय तस्‍वीरों में कार का फ्रंट काफी अग्रेसिव नज़़र आ रहा है। इसमें बड़े इनटेकर लगे हैंं जो कि हवा को इंजन तक ले जाकर उसे ताकत देने में मदद करेंगे।

कार के पिछले हिस्‍से में फिक्‍स्‍ड रियर स्‍पॉइलर दिया गया है और नया ट्विन एग्‍जॉस्‍ट सिस्‍टम भी है जाेे कि Huracan GT3 racer कार से लिया हुआ लगता है। 

इसके नए एग्‍जॉस्‍ट सिस्‍टम से आवाज़ पहले के मुकाबले ज्‍यादा तेज़़ आती है। इसे आप नीचे दिए गए वीडियो में भी देख सकते हैं -

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें - 

Read more on #lamborghini
English summary
The 2017 Lamborghini Huracan Superleggera has been spotted testing at the infamous Nurburgring racetrack in Germany. The Superleggera is a lighter and faster version of the present Huracan and is expected to be more track biased than the 'regular' Huracan.
Story first published: Friday, July 15, 2016, 18:23 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 
X