इस साल दिवाली तक भारत में लॉन्‍च हो सकता है जीप का शानदार एसयूवी ग्रैंड चेरोकी

Posted By:

जीप इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, ग्रैंड चेरोकी SUV भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्‍च कर दी जाएगी। भारत में जीप की इस दमदार एसयूवी के दो वैरिएंट, लिमिटेड और समिट, उतारे जाएंगे। इन दोनों वैरिएंट्स के अलावा चेरोकी के परफॉर्मेंस वर्जन 'एसआरटी' को भी लाॅन्‍च किया जाएगा। CAR OVERVIEW : जानिए एंट्री लेवल हैचबैक डैटसन रेड-गो के सभी वैरिएंट के बारे में

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
http://goo.gl/ExBMEE

ग्रैंड चेरोकी की खासियतें -

  • डिज़ायन -

जीप की इस SUV के सारे वेरियंट्स में एलईडी टेललैम्प्स दिए गए हैं। साइड प्रोफाइल की बात करें तो लिमिटेड वेरियंट में 18 इंच के वील्स जबकि समिट और एसआरटी वेरियंट में 20 इंच के वील्स लगे हैं। Rolls-Royce ने लॉन्‍च किया सुपर लग्‍ज़री कार डॉन कनवर्टिबल का नया वर्जन, कीमत है 6.25 करोड़ रुपए

India-Spec Jeep Grand Cherokee Variants Revealed
  • इंजन -

इस एसयूवी में 3.0 लीटर इकोडीजल V6 इंजन दिया गया है जो मैक्सिमम 243पीएस की ताकत जेनरेट करता है, साथ ही इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस इंजन से यह कार 12.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी।

India-Spec Jeep Grand Cherokee Variants Revealed
  • डिस्प्ले स्क्रीन -

स्क्रीन की बात करें तो लिमिटेड वेरियंट में 5-इंच टचस्क्रीन वाला यू-कनेक्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। समिट और एसआरटी में यही सिस्टम 8.4 इंच की स्क्रीन और नेविगेशन सपोर्ट के साथ मिलेगा। म्यूजिक के लिए एसआरटी में 19 स्पीकर वाला हारमन कॉर्डन सिस्टम दिया जाएगा।

India-Spec Jeep Grand Cherokee Variants Revealed
  • सेफ्टी फीचर्स -

ग्रैंड चेरोकी के सभी वैरिएंट्स में अधिकांश सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इनमें ड्यूल फ्रंट, ड्राइवर नी (घुटने) प्रोटेक्शन और साइड कर्टन एयरबैग मौजूद हैं। इसके अलावा हिल असेंड और डिसेंड, ट्रैक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, ऐंटि-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रेन ब्रेक सपोर्ट, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर के साथ रियर व्यू कैमरा समेत कई अन्य फीचर्स भी मौजूद हैं।

India-Spec Jeep Grand Cherokee Variants Revealed

कंपनी इन सभी वैरिएंट पर दो साल, अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस की सुविधा देगी। इन गाड़ियों की कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आ‍र्टिकल यहां पढ़ें -

Read more on #जीप
English summary
American carmaker Jeep is all set to unleash its whole range of SUVs in India after debuting at the 2016 Auto Expo in Delhi.
Story first published: Thursday, June 30, 2016, 11:56 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark

X