हुंडई की नई 2016 एलांट्रा कार टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुई कैद, देखिए तस्‍वीरें

Posted By:

हुंडई की नई एलांट्रा की झलक टेस्टिंग के दौरान एक बार फिर कैमरे में कैद हुई है। इससे पहले कार को फरवरी में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। नई एलांट्रा हुंडई की फ्लूडिक 2.0 डिजायन थीम पर बनी है। यह मौजूदा मॉडल की तुलना में ज्यादा शार्प, मॉर्डन और बोल्ड नज़र आती है।

1 - डिज़ायन

1 - डिज़ायन

बाहरी डिज़ायन के अलावा नई एलांट्रा के केबिन में भी नया डिजायन देखने को मिलेगा। इसमें कई अपडेट फीचर भी मिलेंगे।

2 : नया इंफोटेनमेंट सिस्‍टम

2 : नया इंफोटेनमेंट सिस्‍टम

इनमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार-प्ले को सपोर्ट करने वाला हुंडई का नया टचस्क्रीन बेस्ड इंफोटेंमेंट सिस्टम भी शामिल है। सेफ्टी के लिए ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, रियर क्रॉस ट्रैफिक, ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग और हाई बीम असिस्ट शामिल हैं।

3 : इंजन

3 : इंजन

इस नई एलांट्रा में दो इंजन देखने को मिलेंगे। डीज़ल वर्जन में 1.6 लीटर का सीआरडीआई इंजन मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर और 1.4 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन आएगा। 1.4 लीटर का इंजन 128 बीएचपी की ताकत और 211.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। डीज़ल इंजन में ईको शिफ्ट सेवन स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा।

4 : पहले से बिक रही है इन देशों में

4 : पहले से बिक रही है इन देशों में

नई एलांट्रा पिछले साल से ही दक्षिण कोरिया और उत्तरी अमेरिका में बिक्री के लिए उपलब्ध है। नई एलांट्रा के ट्यूसॉन एसयूवी के साथ ही इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। इसका मुकाबला शेवरले क्रूज़ और टोयोटा कोरोला एल्टिस, स्कोडा ऑक्टाविया, फॉक्सवेगन जे़टा और नई होंडा सिविक से होगा।

Read more on #हुंडई
English summary
The next-gen Hyundai Elantra has been spied testing in India. The sixth Generation of the Hyundai Elantra was launched in South Korea in late 2015 and it looks like that Hyundai is readying the sedan for its launch here in India as well.
Story first published: Wednesday, June 22, 2016, 13:42 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos