अरिजित सिंह के हुंडई के लिए बनाए गए गाने ने 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ का बनाया रिकॉर्ड !

Posted By:

हुंडई मोटर्स ने अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिए नया रिकॉर्ड स्थापित किया है। 'ड्राइव में जुनून' वीडियो हुंडई ने कुछ दिन पहले ही लाइव किया था। इसे कंपनी ने फेमस सिंगर अरिजीत सिंह और क्लिंटन सेरेजो के साथ मिलकर बनाया था। हुंडई के इस एंथम में दोनों ने कार से म्यूजिक निकाला था।

पढ़ें - Test Drive Review : टीवीएस विक्‍टर की यह नई बाइक आपके लिए बेस्‍ट कम्‍यूटर बाइक हो सकती है

इसमें कंपनी की एलाइट आई20 प्रीमियम हैचबैक कार की लोकप्रियता भी एक अहम वजह है। वीडियो के लाइव होते ही महज पांच दिनों में 7 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। हुंडई मोटर्स ने इस एक्स्क्लूसिव वीडियो को यू ट्यूब पर लॉन्च किया।

'ड्राइव में जुनून' ​आॅटो इंडस्ट्री के लिए अबतक बनाए ​गए किसी भी वीडियो में सबसे जल्दी इतने हिट्स पाने वाला पहला वीडियो है। यह वीडियो यू ट्यूब की पॉपुलर कैटेगरी में भी नामित हुआ था। साथ ही यह ट्विटर पर भी ट्रेंड किया। शायद आपने भी इस नए वीडियो को देखा ही होगा।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Read more on #हुंडई
English summary
Hyundai Motors has set several new records with its latest video. The music video is titled as 'Drive Mein Junoon'. We have the video above for your viewing pleasure. Arijit Singh and Clinton Cerejo have worked relentlessly in developing the music anthem.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos