डैटसन और निसान की राजस्थान डीलरशिप ने डिलीवर कीं 300 रेडि-गो कारें, देशभर से बेहतरीन रेस्‍पॉन्‍स

Posted By:

डैटसन इंडिया की हाल ही लॉन्च हुई एंट्री लेवल हैचबैक रेडि-गो काफी पॉप्युलर हो रही है। इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस जापानी आॅटो कंपनी ने महज़ राजस्थान में ही अबतक 300 से ज्यादा कारें डिलीवर करने का रिकॉर्ड बना दिया है!

डैटसन रेडि-गो हैचबैक को राजस्थान के अलावा पूरे देश के कस्टमर्स पसंद कर रहे हैं। कस्टमर्स के लिए डैटसन ने राजस्थान में एक स्पेशल डिलीवर सेरेमनी का आयोजन किया। इस मौके पर राजस्थान निसान एंड डैटसन डीलरशिप ने कारों की चाबियां मालिकों को सौंपी।

डैटसन ने जून 2016 में इस शानदार एंट्री लेवल हैचबैक को लॉन्च किया था। इसकी डिलीवरी अभी चल रही है।

हाल ही में डैटसन इंडिया ने केरल के कोल्लम में भी 50 रेडिगो कारें डिलीवर की हैं। अबतक पूरे भारत में डैटसन ने 10 हज़ार से ज्यादा डैटसन रेडि-गो कारें डिलीवर कर ली हैं।

कस्टमर्स इस छोटी कार को डैटसन रेडि-गो मोबाइल एप के ज़रिए भी बुक कर सकते हैं। इस एप को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

फिलहाल, निसान और डैटसन की पूरे देश में 227 डीलरशिप्स हैंं। यह जापानी कार निर्माता कंपनी भारत में भविष्य में तकरीबन 300 अन्य आउटलेट खोलने के बारे में भी विचार कर रही है।

भारत में कारों की सेल्स और सर्विस अहमियत रखती है और 300 शोरूम्स के ज़रिए डैटसन लगभग पूरे देश को कवर कर सकती है।

Read more on #datsun
English summary
Datsun India is showcasing the popularity of its redi-GO model. The Japanese-based manufacturer has managed to deliver 300 units in an entire state. This time, Datsun the redi-GO hatchback was delivered to customers in Rajasthan.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos