डैटसन बना भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ता कार ब्रांड, निसान ने महज़ 23 दिनों में बेेचे 3 हज़ार मॉडल !

Posted By:

जून 2016 की सेल्स ग्रोथ रिपोर्ट के मुताबिक, डैटसन सबसे तेजी से बढ़ता हुआ कार ब्रांड है। 2015 के मुकाबले इस साल डैटसन की जून में बिक्री 188 फीसदी तक बढ़ गई है। इस जापानी कंपनी ने जून 2016 में भारत में कुल 4,297 कारें बेचीं। इसकी वजह रही नई कार डैटसन रेडीगो की आसमान छूती डिमांड। Test Ride Review : किलर लुक्‍स, शानदार माइलेज और चलाने में अासान है यह स्‍कूटर बाइक होंडा नवी

निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण मल्होत्रा के मुताबिक, भारत में डैटसन ब्रांड रेडीगो के बेहतरीन रेस्पॉन्स की वजह से आसमान छू पाया है। इस कार ने लॉन्च से महज 23 दिन में ही करीब 3 हज़ार यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा छू लिया। उन्होंने कहा कि डैटसन भविष्य में कस्टमर्स को और भी बेहतरीन कार पेश करती रहेगी।

डैटसन ने रेडीगो के ज़रिए एंट्री लेवल कार सेगमेंट में अपनी यूनीक स्टायलिंग, बेहतरीन परफॉर्मेंस और किफायती सेफ्टी पैकेज से ज्यादा ग्राहकों को लुभाया। इस कार का ग्राउंड क्लीयरेंस और रूम स्पेस एंट्री लेवल की अन्य कारों के मुकाबले कहीं ज़्यादा है। जानिए नई फोर्ड मस्‍टैंग जीटी 2016 से जुड़ी 5 ज़रूरी बातें, 13 जुलाई को हो रही है भारत में लाॅन्‍च

डैटसन रेडीगो 2 साल की स्टैंडर्ड वॉरंटी के साथ आती है। यह भारत में निसान के सभी 274 शोरूम्स व डैटसन सेल्स और सर्विस टचपॉइंट्स पर उपलब्ध है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत है 2 लाख 39 हज़ार रुपए।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहांं पढ़ें - 

Read more on #डैटसन
English summary
Japanese automaker Nissan Motor said on Wednesday it has sold 3,000 units of Datsun redi-GO cars, since the launch last month.
Story first published: Thursday, July 7, 2016, 10:37 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos