PICS : मुंबई में आॅडी की नई ए-5 स्पोर्टबैक की दिखी झलक, देखें तस्वीरें

Posted By:

ऑडी की नई ए-5 की झलक एक बार फिर नवीं मुंबई में कैमरे में कैद हुई है। डाटा सर्विस फर्म जाउबा के मुताबिक ऑडी ने काले रंग की एक ए-5 स्पोर्टबैक मॉडल को अप्रैल में इंपोर्ट किया था। ऐसे में कैमरे में कैद हुई कार, वही कार हो सकती है।

तस्वीरों पर गौर करें तो यहां कार में मैट्रिक्स एलईडी हैडलैंप्स, बड़ा एयर डैम, फाइव स्पोक ट्विन स्लेट अलॉय व्हील और फ्रंट ग्रिल तक जाता दमदार बोनट दिया गया है। इनके अलावा यह भी उम्मीद की जा सकती है कि इसके केबिन में ऑडी वर्चुअल कॉकपिट (फुली डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल), ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, एमएमआई नेविगेशन सिस्टम, बैंग-ऑल्फसन का सराउंड म्यूजिक सिस्टम, एलईडी टेललैंप्स, प्रीमियम लैदर अपहोल्स्ट्री समेत और भी कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे।

पावर स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। संभावना है कि ऑडी ए-5 स्पोर्टबैक में मौजूदा वर्जन का 2.0लीटर टीडीआई क्वाट्रो डीज़ल इंजन मिलेगा। जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देगा।

ए-5 स्पोर्टबैक एमएलक्यूबी प्लेटफार्म पर बनी है। इसलिए संभावना है कि यह मौजूदा वर्जन से वजन में 100 किलोग्राम तक हल्की होगी। वजन में हल्की होने के कारण संभावना है कि इसका माइलेज पहले की तुलना में थोड़ा ज्यादा होगा। लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू 4-सीरीज ग्रां कूपे और मर्सिडीज़-बेंज सी क्लास से होगा।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Read more on #आॅडी
English summary
Audi India has plans to become the top luxury car manufacturer in the country once again. Recently, the German-based manufacturer launched its all-new R8 V10 Plus model in the presence of its brand ambassador, Virat Kohli.
Story first published: Friday, June 17, 2016, 17:39 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos