महिंद्रा मॉनसून चैलेंज में कस्टमर्स ने किया पार्टिसिपेट, मीडिया सेगमेंट में ड्राइवस्पार्क बना रनर अप

Posted By:

आॅटोमोबाइल की दुनिया में वाहन बेचना एक छोटा सा हिस्सा भर है। आॅटोमोबाइल कंपनियां अपने कस्टमर्स को एंगेज रखने के लिए तरह-तरह के कैंपेन चलाती हैं। कुछ ऐसा ही करती है महिंद्रा। यह कंपनी महिंद्रा एडवेंचर कैंपेन के तहत कार ड्राइव्स का इंतज़ाम करता है, जिनमें अलग-अलग जगहों पर इवेंट आॅर्गनाइज़ होता है। TOP 5 : 40 हज़ार तक की कीमत में ये हैं 2016 की बेस्‍ट इंडियन बजट बाइक्‍स

हाल ही में कंपनी ने महिंद्रा मॉनसून चैलेंज कैंपेन चलाया। इसमें हर महिंद्रा कस्टमर प्रतिभाग कर सकता था। यह एक तरह की टाइम स्पीड रैली यानी टीएसडी थी। इसमें मैंगलोर से गोआ तक की 600 किलोमीटर की दूरी को कार के ज़रिए तय करना था। इसमें प्रतिभागियों को पहले से ही अपना और अपने महिंद्रा वाहन का रजिस्ट्रेशन कराना था।

इनमें पार्टिसिपेट करने वाली टीम में दो लोगों की अनुमति थी। इनमें से एक था ड्राइवर और दूसरा था नैविगेटर। महिंद्रा ने इसमें प्रतिभाग करने वालों के लिए पहले शॉर्ट वॉर्मअप के तौर पर होटल से मैंगलोर स्थित फोरम मॉल तक ड्राइव आॅर्गनाइज़ की। यहां से रैली को आधिकारिक रूप से हरी झंडी दिखाई गई।

इस दौरान स्थानीय डांसर्स ने पारंपरिक डांस परफॉर्म किया। पहले दिन मैंगलोर से शिमोगा तक की दूरी तय करनी थी। सभी को सवेरे नाश्ते से पहले रूट बुक दे दी गई थी। वहीं दूसरे दिन शिमोगा से गोआ तक की 340 किलोमीटर की ड्राइव थी।

इस रैली में अमेच्योर और प्रोफेशनल ड्राइवर्स ने प्रतिभाग किया। इसके अलावा इसमें एक सेगमेंट मीडियाकर्मियों के लिए भी था। इसमें देश के 4 मीडिया ग्रुप्स ने पार्टिसिपेट किया। इसमें से एक ड्राइवस्पार्क भी था। यह पहली बार था जब हमारी टीम ने एक टीएसडी रैली में हिस्सा लिया।

लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार हम मीडिया सेगमेंट में रनरअप बनने में कामयाब हुए। इस सबके बीच हमारे फोटोग्राफर अभि​जीत ने बेहतरीन फोटोज़ भी क्लिक किए। हमने महिंद्रा नुवोस्पोर्ट को अपने सफर का सारथी चुना था। महिंद्रा, महिंद्रा नुवोस्पोर्ट को ड्राइवस्पार्क की ओर से शुक्रिया।

ड्राइवस्पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें :

English summary
Selling vehicles is just one small part in the modern world. The major part is keeping the customers engaged and one of the carmakers who does that the best is Mahindra. The company organises drives under Mahindra Adventure, which includes various events held in different locations.
Story first published: Thursday, June 30, 2016, 12:36 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 
X