आ रहा है महिन्‍द्रा एक्‍सयूवी का लोअर वैरिएंट

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिन्‍द्रा एंड महिन्‍द्रा अपने बेहतरीन एसयूवी एक्‍सयूवी 500 के नये अवतार को पेश करने की योजना बना रही है। इस बार महिन्‍द्रा एंड महिन्‍द्रा एक्‍सयूवी 500 के नये लोवर वैरिएंट को पेश करने की योजना बना रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कंपनी नये एक्‍सयूवी 500 को इसी वित्‍तीय वर्ष में पेश किया जायेगा। ऐसे लोग जो एक्‍सयूवी 500 की उंची कीमत के कारण मायूस थें उनके लिए यह नया वैरिएंट फायदेमंद होगा।

आपको बता दें कि इस समय भारतीय बाजार में महिन्‍द्रा एक्‍सयूवी 500 की कीमत 12.13 लाख रुपये से लेकर 12.77 लाख रुपये तक है। यह कीमत एक्‍सशोरूम दिल्‍ली के अनुसार दी गई है। उंची कीमत के कारण बहुत से लोग इस एसयूवी का मजा नहीं ले पाते थें। गौरतलब हो कि, कंपनी ने जब से एक्‍सयूवी 500 को पेश किया है, तब से कंपनी लगभग 63,000 एक्‍सयूवी 500 की बिक्री कर चुकी है।

mahindra xuv 500
  

महिन्‍द्रा एंड महिन्‍द्रा के चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑटोमोटिव डीवीजन प्रविण शाह ने बताया कि, हम इस वित्‍तीय वर्ष के अंत तक एक्‍सयूवी 500 के नये लोअर वैरिएंट को पेश करेंगे। यदि पिछले माह यानी की मई में एक्‍सयूवी 500 की बिक्री पर गौर करें, तो कंपनी ने पिछले माह 2,200 एक्‍सयूवी 500 का बिक्री किया है। कंपनी एक्‍सयूवी की बिक्री में और बढ़ोत्‍तरी करने की सोच रही है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Mahindra and Mahindra will launch a new lower variant of its sports utility vehicle XUV 500 by the end of this fiscal.
Story first published: Monday, June 10, 2013, 15:03 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X