नए कलर और BS-4 के साथ लॉन्च होगी शानदार Yamaha YZF-R3, कीमत 3 लाख

Written By:

जापानी मोटरसाइकिल निर्माता यामाहा ने अपनी लोकप्रिय वेबसाइट वाईजेड-आर 3 मोटरसाइकिल को अपनी भारतीय वेबसाइट से निकाल दिया है। देश में बीएस -3 के वाहनों पर प्रतिबंध के कारण यह फैसला कम्पनी ने लिया।

गाड़ीवादी की एक रिपोर्ट के मुताबिक यामाहा ने पुष्टि की है कि वह जून 2017 तक भारतीय बाजार में वाईजएफ-आर 3 को वापस लाएगी। कंपनी पुराने बीएस -3 इंजन को नए बीएस -4 उत्सर्जन मानकों में बदल देगी और मोटरसाइकिल को फिर से लॉन्च करेगी।

बीएस -4 इंजन के अलावा, 2017 वाईज़्फ़एफ-आर 3 के भी कुछ अन्य अपडेट भी नए शरीर ग्राफिक्स, ऑटो हेडलाम्प ऑन (एएचओ) और एक नई पेंट योजना होने की उम्मीद है।

YZF-R3 के बीएस -4 संस्करण मौजूदा 321 सीसी तरल कूल्ड, इनलाइन ट्विन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होने की संभावना है, जिसमें 41.4 एचपीपी और 30 एनएम पीक टोक़ का उत्पादन होता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है।

यामाहा कम से कम एक विकल्प के रूप में अपडेट किए गए YZF-R3 को भी ABS के साथ प्रदान कर सकता है मोटरसाइकिल के लिए यह बहुत ज्यादा जरूरत है क्योंकि इसके प्रतियोगियों जैसे केटीएम आरसी 390 दोहरे चैनल एबीएस के साथ आ रहे हैं।

यमाहा इंडिया ने अपनी वेबसाइट से एफजेड की पुरानी चाल को भी हटा दिया है। 2017 YZF-R3 में कोई भी प्रमुख अद्यतन नहीं होगा। नतीजतन, मूल्य निर्धारण से 3.30 लाख पूर्व शोरूम (दिल्ली) के आसपास चलने की उम्मीद है।

आप चाहे तों यमहा की कुछ शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #yamaha
English summary
Japanese motorcycle manufacturer Yamaha has removed its popular YZF-R3 motorcycle from its Indian website. The fully-faired motorcycle was axed because of the ban on the BS-III vehicles in the country.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos