Vespa Elegante ने लॉन्च किया स्पेशल एडिशन, कीमत 95,077 रुपए

Written By:

Piaggio इंडिया ने भारतीय बाजार में Vespa Elegante विशेष संस्करण शुरू किया है। कम्पनी ने इस स्कूटर में एक प्रीमियम अपील के लिए कुछ नई सुविधाओं को जोड़ा है।

वेस्पा एलेगेंट स्पेशल एडिशन का मूल्य 95,077 एक्स-शोरूम (पुणे) है। कंपनी बताती है कि एलिजेंट संस्करण स्कूटर पर इतालवी शिल्प कला की छाप दिखती है।

जानकारी के मुताबिक यह विशेष संस्करण बेज यूनिको और पर्ल व्हाइट के दो नए रंग वैरिएंट में पेश किया जाएगा। यह स्कूटर एक विंडस्क्रीन से सुसज्जित है। इसमें बैजिंग और चमड़े की सीट भी शामिल है।

वेस्पा एलेगेंट स्पेशल एडिशन भी सहायक उपकरण जैसे बॉडी कलर हेलमेट, क्रोम गार्ड किट और फ्रंट बम्पर गार्ड के साथ आता है। इस स्कूटर को 12 इंच का मिश्र धातु का पहिया मिला है।

एलेगेंट स्पेशल एडिशन 11.4 बीएचपी और 11.5 एनएम पीक टोक़ के उत्पादन के मौजूदा 150 सीसी एकल सिलेंडर इंजन से बिजली खींचती है। इसका इंजन अपरिवर्तित है और एक स्वचालित गियरबॉक्स के साथ से लैस है।

Piaggio इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक, स्टीफानो पेले ने कहा कि विशेष संस्करण वेस्पा ईलेगेंट ने प्रीमियम स्कूटर सेगमेंट की पिआगियो की स्वामित्व का प्रतीक है। इसे समूह ने सफलतापूर्वक भारतीय बाजार के लिए बनाया है।

Vespa Elegante विशेष संस्करण पूरे देश में वेस्पा और अप्रैलिया डीलरशिप और मोटोकॉप्लेक्स आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। यह स्कूटर पेटीएम के माध्यम से भी ऑनलाइन उपलब्ध है।

Read more on #piaggio
English summary
Piaggio India has launched the Vespa Elegante Special Edition in the Indian market. The special edition add new features to the 150cc scooter.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos