भारत में दस्तक देने जा रही है शानदार UM Hypersport 230 एडवेंचर

यूएम मोटरसाइकिल 2018 ऑटो शो में हाइपरस्पोर्ट 230 एडवेंचर को भारत में लॉन्च कर सकता है। इस बारे में पूरी जानकारी के लिए यह लेख पढ़े।

Written By:

अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता, यूएम मोटरसाइकिल ने लोहिया ऑटो के साथ 50:50 उद्यम के साथ भारत में प्रवेश किया और यहां लोहिया ब्रांड के तहत खुद को रिटेल बिक्री में स्थापित किया।

वर्तमान में यूएम अपनी बाइकों में रेनेगेड कमांडो और रेनेगेड स्पोर्ट एस को पेश किया है। भारत में यूएम की लगभग 12 डीलरशिप हैं, लेकिन अब नई खबर यह है कि भारतीय बाजार में अपना और विस्तार करने के उद्देश्य से, कंपनी देश में एक एडवेंचर बाइक को लॉन्च करने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि यूएम ने अपनी 2016 की ऑटो एक्स्पो में अपनी क्रूज़र्स की शुरुआत की और 2018 ऑटो शो में एक नए एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च करने की उम्मीद है। इस मोटरसाइकिल 200-250 सीसी रेंज में होने की उम्मीद है। इसमें वैश्विक लाइनअप से हाइपरस्पोर्ट 230 का मिल रहा है।

Hypersport 230 में सामने से गार्ड, हाई मांउटेन एक्जास्ट, विस्तारित टैंक शोर और किसी भी एडवेंचर बाइक के मुकाबले बैठने के लिए बेहतर है।

यूएम हायपरपोर्ट 230 को 223 सीसी, एयर कूल्ड यूनिट द्वारा संचालित किया गया है जो कि 16 बीएचपी और टोक़ के 17.6 9 एनएम उत्पादन करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है।

पत्ती के आकार वाले पहियों से मैट गोल्ड को समाप्त किया गया है। Hypersport 230 वास्तव में स्पोर्टी है। ब्रेकिंग ड्यूटीज को हाइड्रोलिक वेंटिलेट डिस्क ब्रेक द्वारा आगे और पीछे दोनों पर किया जा सकता है।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #um motorcycles
English summary
American motorcycle manufacturer, UM Motorcycles entered India with 50:50 venture with Lohia Auto and retails in India under the UM Lohia brand.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई

Latest Photos