BS-IV इंजन के साथ भारत में लॉन्च हुई 2017 TVS SPORT, कीमत 37,580 रुपये से शुरू

टीवीएस मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में बीएस -4 इंजन और एएचओ फीचर के साथ 2017 स्पोर्ट शुरू किया है। नए लॉन्च किए गए मोटरसाइकिल के बारे में जानने के लिए और पढ़ें।

Written By:

भारतीय दोपहिया निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने बीएस -4 इंजन और एक 35 वाट ऑटो हेडलाम्प ऑन फीचर (एएचओ) के साथ 2017 स्पोर्ट को लॉन्च किया है।

2017 टीवीएस स्पोर्ट का किक स्टार्ट / वाइक पहिया मॉडल के लिए 37,580 रुपए की कीमत है, और किक स्टार्ट / एलाय व्हील मॉडल के लिए 43,236 रुपए है। स्वयं शुरू / मिश्रित पहिया ट्रिम के लिए 46,924 रुपये की कीमत है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम (दिल्ली) हैं।

नई शुरू की गई टीवीएस स्पोर्ट को ब्लैक रजत, इंडिगो स्ट्रीक, बुध ग्रे, ब्लेज़ रेड, ज्वालामुखी लाल, चमकदार सफेद और इलेक्ट्रिक ग्रीन सात रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

2017 टीवीएस स्पोर्ट ने 99.77 सीसी 4-स्ट्रोक डर्लिफ़ इंजिन से 7.7 बीबीपी और 7.8 एनएम पीक टोक़ का उत्पादन किया है। इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

बाइक के रियर में एक 5-कदम समायोज्य जुड़वां निलंबन है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को क्रमशः सामने और पीछे के एक 130 मिमी ड्रम और 110 मिमी सेटअप द्वारा किया जाता है।

यह मोटरसाइकिल 12 लीटर ईंधन टैंक और अर्थशास्त्री से लैस है। मोटरसाइकिल का वजन 108.5 किलोग्राम है।

आप चाहे तो नीचे की इमेज गैलरी में टीवीएस की अन्य तीन शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #टीवीएस
English summary
Indian two-wheeler manufacturer TVS Motor Company has launched the 2017 Sport with the BS-IV engine and a 35 Watt Auto Headlamp On feature (AHO).
Please Wait while comments are loading...
रांची जेल में बंद दो माफिया डॉन हुए दोस्त, पूर्वांचल में मची खलबली
रांची जेल में बंद दो माफिया डॉन हुए दोस्त, पूर्वांचल में मची खलबली
सहेली के इश्क में पड़ी यह लेस्‍बियन दारोगा, कर डाला बड़ा काम
सहेली के इश्क में पड़ी यह लेस्‍बियन दारोगा, कर डाला बड़ा काम

Latest Photos