BS-IV के साथ अपने इन दो महत्वपूर्ण प्रोडक्ट को अपडेट कर रही है Suzuki

Written by: Deepakkumar

जापान की नामी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी, सुजुकी की भारतीय विंग सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने बीएस -4 के अनुवर्ती पुनरावृत्ति की शुरूआत की है जिसमें देश की दो फेमस प्रोडक्ट लेटस स्कूटर और हेट ईपी मोटरसाइकिल शामिल है।

आपको बता दें कि लांच होने जा रही स्कूटर की कीमत मोनो टोन रंग के लिए 47,272 रुपए और दोहरी टोन रंग मॉडल के लिए 48,272 रुपए है जबकि नई हयात की कीमत 52,754 रुपये है। हालांकि ये इसकी पूर्व कीमतें है।

इसके पहले सुजुकी ने अपनी जीक्सर श्रृंखला और एक्सेस 125 स्कूटर को बीएस -4 के अनुरूप इंजनों के साथ अद्यतन किया था। बता दें कि बीएस -4 देश में 1 अप्रैल, 2017 से अनिवार्य होगा।

कंपनी की ओर से जारी किए गए एक बयान में गया कि इन नए रिफ्रेश किए गए बीएस चतुर्थ अनुपालन मॉडल के शुभारंभ के साथ, सुजुकी मोटर साइकिल इंडिया के स्थिर से सभी दुपहिया वाहन अब भारत स्टेज IV के अनुरूप हो गए हैं।

नई सुजुकी हयात ईपी को 112.8 सीसी चार स्ट्रोक, एकल सिलेंडर बीएस -4 के अनुरूप इंजन द्वारा संचालित किया गया है, जिसमें बिजली का 8bhp और 9.3 एनएम टोक़ का उत्पादन होता है। मोटर साइकिल की पेशकश पर्ल मीरा रेड, मेटलिक ओरर्ट ग्रे और ग्लास स्पार्कल ब्लैक के तीन रंगों में की जाती है।

जबकि सुजुकी लेटस एक 112 सीसी बीएस -4 इंजन से बिजली खींचती है जो 8.4bhp का बिजली उत्पादन और पीक टोक़ के 8.8 एनएम देने के लिए जुटाता है। स्कूटर मैट ग्रे मैट ब्लैक, पर्ल ब्लू मैट ब्लैक और पर्ल मीरा रेड मैट ब्लैक के तीन रोमांचक दोहरे स्वर रंग योजनाओं के साथ आता है।

इस बारे में एसएमआईपीएल के प्रबंध निदेशक सतीशि उचीदा ने कहा कि न्यू लेटस को लेकर हमें विश्वास है कि हमारे उत्पाद अपने संबंधित क्षेत्रों में एक मजबूत पैर जमाने बनाए रखेंगे।

आप नीचे एक और महत्वपूर्ण ब्रांड की फोटोज यहां देख सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #suzuki
English summary
Suzuki Motorcycle India has launched the BS-IV compliant Let's scooter and Hayate EP motorcycle in the Indian market. Read now to know more about the newly launched two-wheeler's.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos