मार्केट में आई सलमान की बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल, कीमत 40,000 से शुरू

Written By:

विश्व पर्यावरण दिवस पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने नए इंसान ह्यूमन ई-साइकिल्स को लॉन्च किया है। द बीइंग ह्यूमन ब्रांड ने अपनी नई श्रेणी में पहुंच बढ़ा दी है। सलमान खान ने वांद्रा में अपने घर से साइकिल चलाते हुए महबूब स्टूडियो पहुंचे और वे वहां पर प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

इस साइकिल की लॉन्चिंग के वक्त पांच बार राष्ट्रीय चैंपियन, ओलंपिक तैराक और अर्जुन पुरस्कार विजेता रेहान पोंचा भी थे। यह नई ई-साइकिल दो वैरिएंट में उपलब्ध है। आपको बता दें कि यह ह्यूमन ई-साइकिल बीएच 27 और बीएच 12 में उपलब्ध है। जो कि सफेद, पीले, लाल और काले के चार कलर में पेश हुई है।

ई-साइकिल के अतिरिक्त प्रकार कुछ ही महीनों में उपलब्ध होंगे। शहरी वातावरण में ऊर्जा के स्थायी स्रोत की ओर उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए होने वाले मानव ई-साइकिल को शुरू किया गया है।

इस तरह की साइकिल ऊर्जा संसाधनों की बचत, उत्सर्जन को कम करने और शोर के स्तरों को कम करने में चक्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस साइकिल को मुंबई में बुक किया जा सकता है।

बीइंग ह्यूमन ई-साइकल के बेस संस्करण की कीमत 40,000 रुपये है, और सबसे ऊंचे मॉडल की कीमत 57,000 रुपये है। इसे अगले कुछ महीनों में देशभर के डीलरशिप से जोड़े जाने की योजना है।

नीचे आप वीडियो भी देख सकते हैं--

Read more on #bicycle
English summary
On the World Environment Day Bollywood actor Salman Khan has launched new Being Human E-Cycles. The Being Human brand has expanded its reach to a new category.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos