Royal Enfield की अधिकारिक वेबसाइट की सूची में शामिल हुई Himalayan FI

Written By:

रॉयल एनफील्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भारत के लिए ईंधन-इंजेक्शन हिमालय की पुष्टि कर दी है। यह मोटरसाइकिल ब्रिटेन और अमेरिका में पहले से बिक रही है।

खबरों के मुताबिक यह नई एफआई हिमालय भारत स्टेज 4 (बीएस 4) उत्सर्जन मानदंडों को पूरा कर रहा है और मई 2017 तक मार्केट में आ सकती है। रॉयल एनफील्ड ने 1 अप्रैल, 2017 की अंतिम तिथि के साथ बीएस 4 के अपने पूरे पोर्टफोलियो को अपडेट कर दिया है।

भारतीय मॉडल अब के लिए एक मानक के रूप में एबीएस नहीं मिलेगा।लेकिन हम अपेक्षा कर सकते हैं कि कंपनी इसे बाद की तारीख में एक विकल्प के रूप में पेश करे। आरई हिमालय को भारत में फरवरी 2016 में लॉन्च किया गया था और एक कार्बर्टेटेड बी एस तृतीय शिकायत इंजन से बाहर आ गया था।

हिमालय से इंजेक्शन की जाने वाली ईंधन की उम्मीद है कि सुप्रीम थ्रॉटल प्रतिक्रिया और बेहतर ईंधन दहन के साथ रैखिक बिजली वितरण की पेशकश की जाएगी।

 

रॉयल एनफील्ड हिमालयन एक 411 सीसी, एकल-सिलेंडर, तेल-कूल्ड इंजिन द्वारा 24.5bhp और 32Nm टोक़ का उत्पादन करता है। यह मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स से मेल खाती है।

रॉयल एनफील्ड हिमालयन का वजन 182 किग्रा है, हालांकि, अपडेट के बाद वजन में कोई परिवर्तन होने पर कोई अपडेट नहीं है।

आप नीचे रॉयल इनफील्ड के अलावा इस कम्पनी की शानदार बाइकों के तीन ब्रांडो को देख सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Royal Enfield has updated its official website confirming the fuel-injected Himalayan for India. The motorcycle with fuel injection is already on sale in the UK and the US.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos